Ad Code


मगध एक्सप्रेस का रघुनाथपुर एवं जनशताब्दी एक्सप्रेस का डुमराँव में कल से होगा ठहराव, लोगों में उत्साह- buxar-rail-raghunathpur-dumraon




बक्सर। जिले के रघुनाथपुर में कल से 20801/20802 मगध एक्सप्रेस का ठहराव होगा। वहीं 15125/15126 जनशताब्दी एक्सप्रेस डुमरांव स्टेशन पर रूकेगी। ऐसे में यहां के लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है।

बता दें कि जिले के रघुनाथपुर व डुमरांव क्षेत्र के हजारों रेल यात्रियों का पिछले एक दशक का सपना कल पूरा होने वाला है। केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के करीबी बीजेपी नेता कतवारु सिंह ने बताया कि इस्लामपुर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 20801 मगध एक्सप्रेस रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर दो मिनट के स्टोपेज के साथ शाम 06:55 बजे रूकेगी। वहीं नई दिल्ली से चलकर इस्लामपुर को जाने वाली 20802 मगध एक्सप्रेस रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर दो मिनट के स्टोपेज के साथ सुबह 11:02 बजे रूकेगी। इसी तरह पटना से चलकर बनारस को जाने वाली 15126 जनशताब्दी एक्सप्रेस डुमरांव रेलवे स्टेशन पर दो मिनट के स्टोपेज के साथ शाम 06:29 बजे रूकेगी। 



वहीं बनारस से चलकर पटना को जाने वाली 15125 जनशताब्दी एक्सप्रेस डुमरांव रेलवे स्टेशन पर दो मिनट के स्टोपेज के साथ सुबह 09:06 बजे रूकेगी। वही रेलयात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने ट्रेनों के ठहराव को लेकर अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि लंबे समय के संघर्षों का परिणाम है कि जनशताब्दी एक्सप्रेस का ठहराव डुमराँव में तथा मगध का रघुनाथपुर में होगा.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu