Ad Code


दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर डॉ ए.के. दुबे ने बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ के दरबार में टेका मत्था- buxar-bihar-wednesday

 

रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । बुधवार को देश के प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी डीयू के प्रोफेसर डॉ ए.के. दुबे अपने पैतृक गांव सिमरी प्रखंड के दुबौली पहुँचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र का भी भ्रमण किया. वही डॉ दुबे जब नैनीजोर पहुँचे तो उनका ग्रामीणों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. 
इसके पूर्व उन्होंने बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ मंदिर पहुँच कर बाबा के दरबार में मत्था टेका तथा आशीर्वाद प्राप्त किया. एक समर्थक ने जानकारी देते हुए कहा कि डॉ ए.के. दुबे राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रहकर शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य कर जिले का नाम रोशन कर रहे हैं. हालांकि, इनका जुड़ाव आज भी अपने मातृभूमि बक्सर से है. यही कारण है कि इन्हें जब भी फुर्सत मिलता है ये गाँव आकर क्षेत्र के लोगों का हाल जानते है. 


समर्थक ने कहा कि बुधवार को डॉ दुबे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिए. नैनीजोर में सैकड़ों समर्थकों के साथ पदयात्रा करते हुए जनसम्पर्क किया साथ ही ग्रामीणों को संबोधन भी किया. इस दौरान डॉ ए.के. दुबे ने कहा कि विकास के मामले में बक्सर लोकसभा क्षेत्र के अधिकांश इलाके पिछड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि यहाँ जरूरत है मजबूत इच्छाशक्ति वाले प्रतिनिधि की जो जनता के साथ साथ क्षेत्र के हर छोटी बड़ी चीजो को समझ कर उसपर काम कर सकें. 













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu