Ad Code


डुमरी खेल मैदान में 28 को होगा अंतरराज्यीय फुटबॉल मैच का महामुकाबला, देश के विभिन्न राज्यों से पहुँच रहे फुटबॉल के धुरंधर खिलाड़ी- buxar-simri-dumri


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । सिमरी पूर्वी क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य सह भोजपुरी जगत में नारदी विधा के प्रख्यात कलाकार कमलबास कुँवर व्यास के द्वारा आगामी 28 जनवरी को अंतरराज्यीय फुटबॉल मैच का विशाल आयोजन कराया जा रहा है जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है. यह आयोजन श्री श्री 108 गोपालदास जी महाराज एवं डी.के. मेमोरियल कॉलेज के बैनर तले सिमरी प्रखंड के डुमरी गाँव स्थित खेल मैदान में सम्पन्न होगा. 

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए आयोजन समिति के व्यवस्थापक बाली कुँवर ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों के मनोरंजन तथा खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रत्येक वर्ष खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन उनके पिता कमलबास कुँवर के द्वारा बड़े स्तर पर कराया जाता है. इसी कड़ी में इस साल भी महिला एवं पुरुष फुटबॉल मैच का महामुकाबला 28 जनवरी शनिवार को आयोजित किया जाएगा. बाली कुँवर ने बताया कि पहला मैच उत्तरप्रदेश के गाजीपुर बनाम बिहार के पटना के महिला फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच खेला जाएगा. वही पुरूष प्रतियोगिता में पटना बनाम इम्फाल के मणिपुर के टीम के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा.



उन्होंने बताया कि इस आयोजन को लेकर फुटबॉल प्रेमियों में खासा उत्साह व्याप्त है. उन्होंने बताया कि गणमान्य अतिथियों द्वारा मैच का शुभारंभ दिन के 11 बजे किया जाएगा. इस दौरान पुरानी परंपरा के अनुसार आयोजन समिति के द्वारा सभी आगत अतिथियों का भव्य स्वागत भी किया जाएगा. इसके अलावा मैच में विजेता टीम को उचित इनाम के साथ साथ ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा. वही उप विजेता टीम को भी आयोजन समिति द्वारा पुरस्कृत कर हौसला अफजाई किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस फुटबॉल मैच के आयोजन को ऐतिहासिक बनाने में जिला फुटबॉल संघ तथा डुमरी गाँव के ग्रामीण काफी मेहनत कर रहे है. साथ ही इस आयोजन में क्षेत्रीय लोगों की भी भूमिका सराहनीय रहने वाली है. उन्होंने बताया कि इस मैच को देखने के लिए हजारों की संख्या दर्शकों की भीड़ उमड़ने की संभावना है.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu