Ad Code


ओवरलोड बालू लदे ट्रक पलटने से एक की दर्दनाक मौत- buxar-itadhi-dhansoi


बक्सर । जिले के इटाढ़ी धानसोई मुख्य मार्ग पर एक बालू लोड ट्रक के पलटने से खलासी की मौके पर मौत हो गई।जबकि  चालक  गंभीर रूप से घायल है। ट्रक पलटने के साथ ही ट्रक के अंदर ही फंस गए थे।जिसे स्थानीय लोगो द्वारा कड़ी मशकत के बाद बाहर निकाला गया।स्थानीय लोगो का आरोप है को धनसोई थाना ओवरलोड बालू ट्रक का पीछा कर रही रही थी उसी में चालक के नियनत्र खोने पर ट्रक सड़क किनारे गढ़े में पलट गई।जिसे देख पुलिस भाग गई।सूचना पर पहुंची इटाढ़ी थाना की पुलिस शव को कब्जे में ले आगे किं करावाई में जुटी हुई है।

मिली  जानकारी के अनुसार ना से सोन नदी का बालू ट्रक में  लोड कर यूपी से बलिया जा रहे थे। जिसमें बलिया के हरदिया गांव के निवासी चालक संग्राम कुमार और खलासी संगम पाण्डेय (16 )पिता चंद्रप्रकाश पाण्डेय है।।दोनो बालू लोड ट्रक दिनारा से इटाढ़ी वाले रोड में घूंसा दिया वही स्थानीय लोगो का कहना है की घायल ड्राइवर को जब ट्रक से बाहर निकाला गया तो उसने बताया की धनसोई थाना को पार करने के बाद उसका पीछा धनसोई थाना के पुलिस द्वारा पैसा के लिए किया जाने लगा।जिससे बचने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गढ़े में पलट गई।जिसमे खलासी  की मौके पर ही मौत हो गई है।जिसके परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है। 



वही इस संबंध में जब इटाढी थाना से बात की गई तो थानाध्यक्ष कमलनयन पाण्डेय द्वारा बताया गया की सूचना पर पहुंच शव को कब्जे में ले परिजनो को सूचना दिया गया है ।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।इसमें आगे की करवाई किया जा रहा है।वही स्थानीय लोगो के द्वारा जो आरोप लगाए गए है इसपर जब धनसोई थाना से बात की गई तो उनका कहना है की जो भी आरोप लगा रहे है गलत है।हमे तो ट्रक पलटने की जानकारी भी नही है। जहां ट्रक पलटा है इटाढी थाना क्षेत्र है।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu