Ad Code


डीएम ने गेंद को बल्ले से हिट कर 18वीं फैज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्धघाटन- dm-buxar-match-cricket



बक्सर । नगर के किला मैदान में गुरुवार से 18 वीं फैज मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का शानदार शुभारंभ हुआ। टूर्नामेंट आयोजन के मुख्य अतिथि डीएम अंशुल अग्रवाल व अन्य अतिथियों ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त करने के उपरांत गेंद को बल्ले से हिट कर मैच का शुभारंभ किया गया।


मौके पर डीएम ने लगातार 18 वर्षो से टूर्नामेंट का सफल आयोजन के लिए समिति के सदस्यों को बधाई दी। साथ ही, टूर्नामेंट के आयोजन में ह हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया उद्घाटन मैच युवराज क्रिकेट क्लब गया बनाम आजमगढ़ टीम के बीच खेला गया। जिसमें गया ने आजमगढ़ को तीन विकेट से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए आजमगढ़ की टीम ने निर्धारित 21 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें टीम के धनंजय ने सर्वाधिक 57 रन, राज यादव 22 व पवनेश ने 16 रनों का योगदान दिया। शेष बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। गया टीम के रवि ने दो एवं शिवम, अभय, गौतम व विक्की ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। जबकि, एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। जवाब में युवराज क्रिकेट क्लब गया ने 20.5 ओवर में सात विकेट नुकसान पर 134 रन बनाकर तीन विकेट ट से से मैच मैच जीत लिया। गया की ओर से विक्की रंजन ने 31, कुंदन नाबाद 23, यशराज 21 और रवि रंजन 17 व सैफुल्लाह ने 11 रनों का योगदान दिया आजमगढ़ टीम के धनंजय व अविनाश ने तीन-तीन, जबकि अखंड ने एक विकेट प्राप्त किया। 

मौके पर युवराज चंद्रविजय सिंह, सुरेश अग्रवाल, डॉ. दिलशाद आलम, डॉ. तनवीर फरीदी, कुंवर कमलेश सिंह, संजय सिंह राजनेता, बबन सिंह, दिनेश जायसवाल, विनय कुमार सिंह, मनोज अग्रवाल, नंदू पांडेय, मनोज राय, विद्यासागर चौबे, राजीव कुमार सिंह ओमजी यादव डॉ. श्रवण तिवारी सहित आयोजन समिति के लोग उपस्थित थे।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu