Ad Code


मोबाईल सर्विलांस से पकड़ा गया 15 लाख रुपए के गबन का आरोपी- buxar-police-dumraon-sub


बक्सर । पुलिस ने 15 लाख रुपये का गबन के आरोपी को डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के कोरानसराय से गिरफ्तार किया गया है.  चावल देने के नाम पर हरियाणा के व्यवसाई से ऑनलाइन खाते में 15 लाख रुपए लेकर गबन करने वाला आरोपित पहचान छुपाकर कोरान सराय में रह रहा था। सोमवार की अल सुबह मोबाइल सर्विलांस के जरिए पता लगाकर कोरानसराय पहुंची साइबर क्राइम पुलिस थाना यमुनानगर हरियाणा की पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से बाजार के समीप एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान में छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद अपने साथ ले गई।
मिली जानकारी के अनुसार अनुमंडल क्षेत्र के नवानगर वार्ड नंबर चार के निवासी विजय साहु के पुत्र दुर्गेश कुमार (23 वर्ष) पिछले अक्टूबर महीने में मॉडल कॉलोनी यमुनानगर (हरियाणा) के रहने वाले चावल व्यवसाई पंकज दावर से यहां चावल भेजने की बात करके ऑनलाइन अपने एसबीआई कोरानसराय के खाते पर 15 लाख रुपये मंगा लिया। हरियाणा में व्यवसाई चावल पहुंचने का इंतजार कर रहा था, लेकिन यहां से फर्जी बिल भेज कर आश्वासन देता रहा। आरोपित कुछ दिन के बाद अपना मोबाइल नंबर बदल लिया। वहां मोटी रकम देकर फंसे व्यवसाई के द्वारा यमुनानगर (हरियाणा) में साइबर क्राइम पुलिस थाना में कांड संख्या 62/23 के तहत फर्जीवाड़ा और धोखाधड़ी सहित अन्य सुसंगत धारा लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई। हरियाणा से कोरान सराय पहुंचे साइबर क्राइम थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर लज्जर राम और विशाल कुमार ने बताया कि एसबीआई के शाखा में गिरफ्तार गबन के आरोपित को ले जाकर खाता में मिलान कराया गया, जिसमें ऑनलाइन पैसा लेने का मामला सही निकला।


इधर नवानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि यहां भी पूर्व में कई लोगों को लाखों का चूना लगा चुका है। हालांकि यहां के मामले में चार्य शीट समर्पित किया जा चुका है। वहीं कर्ज कि पैसा मांगने की डर से इधर-उधर भाग कर रहता था। कोरान सराय थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया गिरफ्तार गबन के आरोपित को हरियाणा पुलिस अपने साथ लेकर चली गई।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu