Ad Code


572 पेटी विदेशी शराब के साथ दो लोग हुए गिरफ्तार- monday-morning-utpad-department


बक्सर । सोमवार की सुबह उत्पाद विभाग द्वारा शहर के वीर कुंवर सिंह सेतु से वाहन जांच के दौरान चंडीगढ़ से पटना जा रहा डाक पार्सल कंटेनर से लगभग 50 लाख से अधिक कीमत की शराब के साथ चालक समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया गया। जिससे पूछताछ कर उत्पाद विभाग मुख्य कारोबारी का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  
पकडे गए कंटेनर के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया की प्रतिदिन की तरह वीर कुंवर सिंह सेतु पर वाहन जांच के दौरान चेक पोस्ट प्रभारी अमरजीत कुमार द्वारा डाक पार्सल कंटेनर को रोक कर ड्राइवर से पूछताछ किया गया। इस दौरान वह बताने में कुछ सहमा जिसके पश्चात खोलकर दिखाने को कहने पर ड्राइवर ने असमर्थता जताई।  जिसपर स्कैनर से चेक किया गया जिसमे शराब की बोतले दिखाई दिया। जिसके बाद चालक समेत एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। और कंटेनर को उत्पाद विभाग कार्यालय लाकर गिनती की गयी।  जिसमे 572 कार्टून शराब बरामद हुआ जिसकी कीमत लगभग 50 लाख आंकी जा रही है।  


उत्पाद अधीक्षक ने बताया की पकड़ा गया चालक हरियाणा हिसार का रहनेवाला है जबकि उसके साथ एक व्यक्ति बिहार के सहरसा जिला का रहनेवाला है। जबकि वहां  नम्बर महाराष्ट्र का है वही इनलोगो से पूछताछ की जा रही है जिससे की मुख्य तस्कर के बारे में जानकारी हासिल किया जा सके।













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu