Ad Code


जिला परिषद चेयरमैन के कुर्सी पर लगा ग्रहण,13 जिला पार्षदों ने लाया अविश्वास प्रस्ताव- buxar-jila-parishad-friday


बक्सर । शुक्रवार को जिला परिषद अध्यक्ष विद्या भारती के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। विपक्षी खेमे में बारह से अधिक यानी कुल 13 जिला पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव पर हस्ताक्षर किए हैं.
विपक्षी खेमे के जिला पार्षदों का आरोप है कि उन्होंने एक पढ़ी-लिखी महिला को जिला परिषद का अध्यक्ष यह सोचकर बनाया था कि कायदे से विकास हो सकेगा। लेकिन, दो साल बीतने के बावजूद जिला परिषद से विकास का कोई काम नहीं हो सका। वहीं अध्यक्ष से खफा जिला पार्षदों का कहना है उनके पति गामा यादव काम- काज में बेजां दखल देते हैं। कुछ जिला पार्षदों के साथ उनका व्यवहार भी ठीक नहीं है। विपक्षी खेमे में 12 से अधिक जिला पार्षद हैं। इस खेमे की अगुवाई फिलहाल चक्की से जिला पार्षद सरोजा देवी कर रही हैं। 


सरोजा पूर्व जिला पार्षद परमा यादव की पत्नी हैं, जो जिला परिषद चुनाव के माहिर खिलाड़ी रहे हैं। परमा यादव का कहना है कि विद्या भारती बहुमत खो चुकी हैं। वही शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन सामुहिक रूप से जिला पार्षदों ने लाया है। जिसमें 1. सरोज देवी,2. निलम देवी,3. बेबी देवी,4. आरती देवी,5. सहाना खातून,6. ममता कुमारी,7. गायत्री देवी,8. सुनैना देवी,9.केदार यादव,10.राजीव कुमार,12. धर्मेन्द्र कुमार ठाकुर,13.अशोक राम के हस्ताक्षर शामिल हैं।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu