Ad Code


डुमरी के तीन लड़कों पर आरा के नवादा थाना में अपहरण कर मामला दर्ज- buxar-simri-ara-bhojpur



रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । सिमरी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में युवकों द्वारा अपने ही दोस्त की होने वाली बीवी को भगाने का मामला प्रकाश में आया है। दगाबाज दोस्त किशोरी को उसका पति बता न केवल मोबाइल पर बात करते थे, बल्कि मौका मिलने पर धोखे से उसे एक दिन भगा भी ले गए।
प्रेम-प्रसंग से जुड़ी यह लोमहर्षक घटना बीते 1 जनवरी को आरा के श्रीटोला में घटी। फिलहाल, लापता किशोरी कहां और किस हालत में है, यह सवाल परिजनों के जेहन में लगातार कौंध रहा है। मामले को लेकर किशोरी के पिता ने आरा के नवादा थाने में डुमरी गांव के तीन युवकों के खिलाफ शिकायत की है।


डुमरी गांव निवासी छठुलाल साह के पुत्र हिमालय साह की शादी आरा निवासी एक व्यक्ति के पुत्री से तय हुई थी. रिश्ता फाइनल होने के बाद युवक के पिता अपनी होने वाली पुत्रवधु को एक मोबाइल गिफ्ट करने के लिए गांव के ही बाजार में गए। जहां वो मोबाइल व सिम खरीद रहे थे, संयोग से वहीं पर उनके बेटे के दोस्त चंदन सोनू, प्रदीप चौधरी व अनिल चौधरी नामक तीन युवक खड़े थे। वहीं पर छठुलाल के मुंह से मोबाइल और सिम होने वाली पुत्रवधु को देने की बात निकल गई। संयोगवश वहीं पर खड़े युवकों ने सिम के नंबर को अपने मोबाइल में संरक्षित कर लिया। आरोप है कि डुमरी निवासी तीनों युवक कुछ दिन बाद उस नंबर पर किशोरी से उसका पति बताकर बात करने लगे। बातचीत के दौरान किशोरी भी उनके झांसे में आकर उन्हें अपना पति मान बैठी और खुलकर बातें करने लगी। इसी बीच आरोपित युवक बीते 1 जनवरी को बाइक से आरा गए और वहां से कॉल कर उससे मिलने की बात कहे। शिकायतकर्ता की मानें तो जब किशोरी उनसे मिलने के लिए गई तो आरोपित युवक उसे अपने साथ लेकर फरार हो गए। 














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu