Ad Code


रोटरी क्लब के युवा प्रेसिडेंट बने प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद,बधाइयों का लगा तांता- rotry-club-buxar-doctor


बक्सर । रोटरी क्लब के नए प्रेसिडेंट का चयन बीते 26 दिसम्बर को सिविल लाइंस में आयोजित बैठक में किया गया जिसमें सर्वसम्मति से जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम प्रेसिडेंट निर्वाचित हुए. बता दें कि रोटरी क्लब के इतिहास में सबसे युवा प्रेसिडेंट डॉ दिलशाद बने है. चयन की प्रक्रिया रोट्रीयन राजेश केशरी की अध्यक्षता में शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुआ. इसके अलावा बैठक में सत्र 23-24 में अबतक के आयोजित कार्यक्रमों की समीक्षा किया गया वही आगे आनेवाले दिनों में आयोजित होनेवाले कार्यक्रमों का विस्तृत चर्चा भी किया गया।


वही रो. डॉ. दिलशाद आलम को सर्वसम्मति से सत्र 2025-26 के लिए रोटरी बक्सर का अध्यक्ष चुना गया। इस मौके पर रोटरी अध्यक्ष, सचिव एवं डॉ सी एम सिंह ने कहा रोटरी बक्सर को आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व में रोटरी क्लब का स्वर्णिम इतिहास बनेगा। वही उपस्थित सभी सदस्यों द्वारा दिलशाद आलम को बुके देकरस्वागत किया गया। ज्ञात हो कि रोटरी के अध्यक्ष का कार्यकाल 1 वर्ष का ही होता है और प्रत्येक वर्ष दिसंबर माह में नए अध्यक्ष का चयन किया जाता है। वही डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि हम अपने नेतृत्व में रोटरी बक्सर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करेंगे।

डॉ दिलशाद आलम को रोटरी का प्रेसिडेंट नवनिर्वाचित होने पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है. चयन के दौरान में रोटरी सचिव एस एम साहिल, डॉ० सी एम सिंह, सतेंद्र सिंह, मनोज वर्मा, अनिल जयसवाल, निर्मल सिंह, प्रभुनाथ प्रसाद, कुमार सागर, विवेक वर्मा, अशोक शर्मा, प्रदीप जयसवाल, मनीष पाण्डेय, कृष्णानंद सिंह, सुजीत गुप्ता इत्यादि उपस्थित रहे।













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu