Ad Code


जहां दूसरों से उम्मीदें समाप्त होती हैं, वहीं से मोदी की गारंटी शुरू होती है : अश्विनी चौबे- ashwini-chaubey-central-minister



बक्सर। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि जहां दूसरों से उम्मीदें समाप्त होती हैं, वहीं से मोदी की गारंटी शुरू होती है। वे जो कहते हैं उसे पूरा करने के लिए पूरी शक्ति खपा देते हैं। तभी तो मोदी सरकार की पहचान गरीब के कल्याण वाली नीतियों से है।

केंद्रीय मंत्री श्री चौबे बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के क्रम में भटौली नवानगर में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों व  ग्रामीणों से संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम चार स्तंभों यानि 'नारी शक्ति,अन्नदाता किसान,युवा शक्ति, देश के मध्यम वर्ग व गरीबों' को मजबूती दे रहे हैं।


प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश के विभिन्न क्षेत्रों में विकसित भारत संकल्प यात्रा  के लाभार्थियों से बातचीत की। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में देश भर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थियों ने वर्चुअल तौर पर भाग लिया।  कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने नागरिकों को 'हमारा संकल्प-विकसित भारत' की शपथ दिलाई।

उन्होंने कार्यक्रम में भाग ले रहे लोगों से सीधा संवाद भी किया। उन्होंने कहा, ''विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि हर पात्र व्यक्ति को इन योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य को हासिल किया जाना है।  और कोई भी इससे वंचित नहीं रहना चाहिए। केंद्रीय  मंत्री श्री चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने संकल्प लिया था कि जब भारत आजादी के 100 साल पूरे करेगा तब अपना देश एक विकसित राष्ट्र, एक महान राष्ट्र बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह संकल्प पूरा होगा। हमें पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को सशक्त बनाना है, उसे मजबूत करना है और उसे मुख्यधारा में लाना है। उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य को लेकर विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के हर गांव, हर शहर के कोने-कोने में चल रही है। इस दौरान कई संबंधित विभागों ने योजनाओं से संबंधित स्टॉल लगाये गए। इसके अलावा एक स्वास्थ्य जांच शिविर का भी आयोजन किया गया।













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu