Ad Code


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुँची मंजू देवी,नुआंव में सर्विस रोड बनाने की उठाई मांग- nuaon-village-buxar-road



बक्सर । नुआंव गांव के ग्रामीणों के समक्ष पिछले दो साल से बनी आवागमन की समस्या अब खत्म होने वाली है। अगर, सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो नए साल के आरंभ में एनएच के पास सर्विस रोड का निर्माण शुरू हो जाएगा।

 मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पटना गई पंचायत की मुखिया मंजू देवी व समाजसेवी विनय यादव को सीएम नीतीश कुमार ने सर्विस रोड बनाने का भरोसा दिया। सूबे के मुखिया से रोड बनाने का आश्वासन मिलने के बाद गांव के लोगों में काफी खुशी है। उन्हें भरोसा है कि मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद एनएचएआई सर्विस रोड का निर्माण जरूर कराएगा। पटना-बक्सर फोरलेन पर नुआंव गांव के पास एनएचएआई ने सोवां-चन्दा मार्ग पर अंडरपास का निर्माण कराया है। लेकिन, वहां सर्विस रोड का निर्माण नहीं कराया है। इससे स्थानीय गांव सहित आस-पड़ोस के गांवों के लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानी होती है। सर्विस रोड के अभाव में फोरलेन का सफर लोगों के लिए काफी कष्टदायी हो गया है। एनएचएआई की लापरवाही से लोग फोरलेन पर मजबूरन गलत दिशा में वाहन चला रहे हैं। स्थिति ऐसी है कि गलत दिशाओं में वाहन चलाने से नुआंव गांव के पास आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है।












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu