Ad Code


सेल्समैन के तौर पर कार्य कर रहे बक्सर के चार लड़कों की झारखंड में सामुहिक मौत,परिजनों के बीच मचा कोहराम- buxar-bihar-jharkhand-four




बक्सर । झारखंड के हजारीबाग जिला के कटकमदाग थाना क्षेत्र के रसूलीगंज में गुरुवार को धुएं से दम घुटने के कारण बक्सर के चार युवकों की मौत हो गई है। चारों के परिवार वालों को केवल उनके घायल होने की सूचना मिली थी। हालांकि देर शाम तक घटना की जानकारी परिजनों को मिली। युवकों के परिजन हजारीबाग के लिए रवाना हो गए हैं। घटना के बाद युवकों के घर में चित्कार मच गया।

बताया जा रहा है कि जिला के सिकरौल थाना क्षेत्र के बसांव कला और बाराडीह गांव के कुछ युवक हजारीबाग में स्थित नेटवर्किंग कंपनी रॉयल हेल्थ इंडिया में सेल्स मैन थे। जो विभिन्न प्रकार का पाउडर बनाकर दो टू डोर बेचने का काम करते थे। बुधवार की रात कुछ युवक एक कमरे में सो रहे थे। ठंड से बचाव के लिए कमरे में अंगीठी जला रखे थे। अंदेशा जताया जा रहा है कि अंगीठी से कमरे में आग लग गई। जिसमें राकेश कुमार, अखिलेश कुमार, प्रिन्स कुमार और अरमान अली की मौत हो गई। वहीं रोहित यादव, राकेश कुशवाहा और सलमान खान घायल हैं। जिनका इलाज हजारीबाग के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

बगल कमरे में कुणाल यादव ने ग्रामीणों को बताया कि सुबह सात बजे कुछ लोग उनके कमरे में गए, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। तब दरवाजे को तोड़ा गया। चारों युवक सिकरौल थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। इसमें राकेश, प्रिंस और अरमान बसांव कला गांव का रहने वाला था। वहीं, अखिलेश बाराडीह का रहने वाला था। परिजनों का कहना है कि उनको शाम चार बजे चौकीदार के माध्यम से पता चला कि वहां कुछ हुआ है जिसमें गांव के कुछ लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि हजारीबाग में हुए हादसे में तीन की हालत अभी भी गंभीर है।पीड़ितों का इलाज हजारीबाग के आरोग्यम अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। सभी मृतक गरीब परिवार से बताए जा रहे हैं। परिजनों ने कहा कि घर की माली हालत सुधारने के लिए युवक रोजगार के लिए गए थे।












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu