Ad Code


कोलकाता और दिल्ली टीम के बीच खेला गया क्रिकेट टूर्नामेंट पुल बी का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला,14 रनों से कोलकाता की टीम हुई विजयी- cricket-match-raj-highschool



बक्सर । डुमराँव राज हाईस्कूल मैदान में आयोजित शहीद रविकांत सिंह आईपीएस मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के पुल बी का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला कोलकाता और दिल्ली के बीच हुआ। मैच में टॉस मनोज कुमार और विष्णु ठाकुर के द्वारा किया गया। टॉस कोलकाता ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मैच के उद्घाटनकर्ता के रूप में महाराज कुमार शिवांग विजय सिंह और नप चेयरमैन सुनीता गुप्ता उपस्थित रही। मैच शुरुआत से पूर्व मुख्य अतिथियों से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। 


    कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 21 वें ओवर में 159 रन पर ऑल आउट हो गई। कोलकाता की तरफ से ओपनिंग करने आए अभिषेक पाठक ने धुंआधार 16 बॉल पर 38 रन बनाए जिसमें तीन छक्के और चार चौके शामिल रहे। रोहित ने 25 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली। दिल्ली की तरफ से गेंदबाजी कुलदीप और प्रांजल ने तीन तीन विकेट और दीपांश ने दो विकेट चटकाए।


     159 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 21 ओवर में नौ विकेट गंवाते हुए 145 रन ही बना सकी। इस तरह से दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले को कोलकाता ने 14 रन से जीत लिया। दिल्ली की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए बंटी ने 33 और दीपांश 27 रन बनाए। कोलकाता की तरफ से अभिषेक और अक्षय ने तीन तीन विकेट चटकाया।

       मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अभिषेक पाठक को फूलन सिंह के द्वारा दिया गया जिसमें धुंआधार बल्लेबाजी के साथ शानदार तीन विकेट भी चटक लिए थे। मैच में वेद प्रकाश और निरंजन प्रसाद ने अंपायर की भूमिका निभाई। स्कोरर के रूप में अक्षय मिश्रा, चेतन कुमार और सतीश जायसवाल उपस्थित रहे। मैच

के दौरान मनोज कुमार और अजितेश कुमार ने कमेंट्री की। बताते चले कि कल पुल बी का सेमीफाइनल मुकाबला है जो आज की विजेता कोलकाता और लखनऊ के बीच होगा। आज के मैच के दौरान हजारों दर्शक उपस्थित रहे।












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu