Ad Code


जनाक्रोश के बाद एक्शन में आई पुलिस,DSP डुमरांव के निर्देश पर चर्च के जमीन पर रुका अवैध निर्माण,दलबल के साथ पहुँचे मालाकार- police-action-in-dumraon-church-land




बक्सर । इस वक्त की बड़ी खबर डुमरांव से है जहाँ करोड़ों रुपए मूल्य के बाउन मिशन चर्च के जमीन पर भूमाफियाओं द्वारा किए जा रहे अवैध कब्जे के खिलाफ डीएसपी अफाक अख्तर ने कार्यवाई की है. बता दें कि स्थानीय प्रशासन के नाक के नीचे चर्च की भूमि पर हो रहे अवैध कब्जे के खिलाफ आम नागरिकों ने कुछ माह पूर्व ही अधिकारियों को आवेदन देकर कार्यवाई की गुहार लगाई थी बावजूद,कब्जा रुक नही रहा था. 

ऐसे में अवैध निर्माण नही रुकने से लोगों के बीच आक्रोश बढ़ते जा रहा है जिसको देख रविवार को डीएसपी के निर्देश पर पुलिस एक्शन में आई. वही डुमराँव थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार दल बल के साथ दोपहर 12 बजे घटनास्थल पर पहुँच चर्च के जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को सख्ती से बंद कराया. इस दौरान थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने न सिर्फ निर्माण कार्य रुकवाया बल्कि,चर्च की जमीन पर जबर्दस्ती कब्जा जमाने वालों को सख्त लहजे में चेतावनी दी कि यदि पुनः निर्माण कार्य शुरू करने की सूचना मिली तो पुलिसिया कार्यवाई में देरी नही होगी. 

उधर, डीएसपी अफाक अख़्तर अंसारी ने कहा कि विधि व्यवस्था को प्रभावित करने वालो के खिलाफ डुमराँव पुलिस कड़ी से कड़ी कार्यवाई करेगी. उन्होंने कहा कि भूमाफियाओं के मंसूबे को डुमराँव पुलिस कामयाब नहीं होने देगी,यदि असमाजिक तत्व निजी स्वार्थ सिद्धि के लिए समाज में सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करेंगे तो उन्हें किसी भी कीमत पर बख्सा नही जाएगा.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu