Ad Code


हर्षोल्लास के साथ मनाया मौला बाबा का वार्षिकोत्सव, मानवाधिकार के प्रदेश सचिव समेत दर्जनों लोगों ने मांगी देश की तरक्की एवं अमन चैन की दुआ- buxar-town-suger-mill-maula-baba



बक्सर । शहर के चीनी मिल मोहल्ले स्थित मौला बाबा का वार्षिक उर्स धूमधाम से मनाया गया और चादरपोशी की गई. मौला बाबा का सालाना उर्स हर साल मौला बाबा रोड स्थित साबित खिदमत अस्पताल के बगल में मौला बाबा की दरगाह पर धूमधाम से मनाया जाता है. इस साल भी मदरसे के बच्चों के साथ सारे उलेमाओं के साथ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष साबित रोहतासवी अस्पताल के निदेशक व मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था के बिहार सचिव प्रख्यात चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम, नसीर हुसैन, फखरे आलम, मोहम्मद शमशेर, डेंटल सर्जन डा खालिद, हामिद रज़ा, एडवोकेट हामिद रज़ा, समाजसेवी गुड्डू खान, शाहिद रज़ा हुसैन, मौलवी साहब, पूर्व वार्ड पार्षद डॉ निसार अहमद, मुर्शीद रज़ा सहित सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में धूमधाम से उर्स का आयोजन किया गया.


उर्स की शुरुआत मिलाद से हुई. मौके पर मौलाना महबूब साहब ने इंसान के जीवन में मां का महत्व बताया और मां के पैरों तले जन्नत बताया. मदरसे के बच्चों ने हम्द सुना कर वाह-वाही लूटी.

मौके पर "डॉक्टर दिलशाद ने मेरी गाड़ी चला रही मां की दुआओं से .." यह नात पढ़ कर वाह वाही लूटी. एडवोकेट आजम ने भी नात पढ़ी. अपनी रूहानी आवाज से लबरेज साबित रोहतासवी ने कई शेर पढ़े और सबको आंखो में आंसू ला दिया. मौके पर लगभग 300 से ज्यादा लोगों की भीड़ मौजूद थी. अंत में शिरनी बांटी गई और मौला बाबा की चादर पोशी की गई.








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu