Ad Code


बक्सर डीएम अंशुल अग्रवाल को उत्कृष्ट कार्य के लिए मद्यनिषेध पदक से मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित- buxar-bihar-dm-anshul-agrawal




बक्सर । रविवार को नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर राजधानी पटना के संवाद भवन में सरकार की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपस्थित हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस मौके पर मद्यनिषेध,उत्पाद एवं निबंधन विभाग के मंत्री सुनील कुमार के अलावे कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे. वही इस दौरान बक्सर के जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल को मद्यनिषेध के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र मिला.


डीएम अंशुल अग्रवाल को यह सम्मान रविवार को पटना में नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर संवाद भवन, पटना में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से मद्य निषेध पदक से सम्मानित किया. सम्मान मिलने के बाद डीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित होना गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि यह पूरे जिले का सम्मान है. डीएम ने कहा कि जिले में शराबबंदी को धरातल पर उतारने का प्रयास किया जा रहा है. वही नशा मुक्ति अभियान को सफल बनाने के लिए कई तरह के जागरूकता कार्यक्रम भी चलाए जा रहे है.











................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu