Ad Code


कल डुमराँव आ रहे पूर्व सांसद रामा सिंह,भव्य स्वागत की तैयारियां पूरी,400 बाइक पर सवार समर्थक ब्रह्मपुर में करेंगे अभिननन्द- buxar-dumraon-program-political



बक्सर । संकल्प महासम्मेलन के तहत कल यानी सोमवार को वैशाली के पूर्व सांसद रामा किशोर सिंह डुमराँव आ रहे है. वही कार्यक्रम के संयोजक सह पूर्व जिला पार्षद सोनू सिंह के नेतृत्व में रामा किशोर सिंह का भव्य स्वागत किया जाएगा. इसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सोनू सिंह ने बताया कि डुमराँव नगर भवन में दोपहर 12 बजे संकल्प महासम्मेलन कार्यक्रम होगा जिसमें वह शिरकत करेंगे. सोनू सिंह ने बताया कि डुमराँव की धरती पर आगमन को लेकर रामा सिंह के समर्थकों में काफी उत्साह है.

 उन्होंने बताया कि उनके स्वागत में लगभग 400 बाइक और दर्जनों चार पहिया वाहनों पर सवार होकर समर्थक भोजपुर की ओर से बक्सर की सीमा में प्रवेश करने के बाद ब्रह्मपुर चौरास्ता पर फूल माला से जोरदार अभिननन्द करेंगे. इसके अलावा गरहथा गाँव के पास,कृष्णाब्रह्म, नया भोजपुर तथा डुमराँव में भी समर्थक स्वागत की तैयारी में है. सोनू सिंह ने बताया कि यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होने वाला है जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu