Ad Code


मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के प्रदेश सचिव ने गांधी जयंती पर स्कूल में किया पौधरोपण- foundation-school-buxar-gandhi-jaynti



बक्सर । गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय तथा साबित खिदमत फाउंडेशन के संयुक्त बैनर तले फाउंडेशन स्कूल में लगभग 200 पौधों का पौधा रोपण किया गया. जिसमें प्रमुख रूप से महोगनी अशोक का पेड़ सहित कई पेड़ लगाए गए. वही इस अवसर पर मानवाधिकार के प्रदेश सचिव डॉक्टर दिलशाद आलम ने कहा कि महात्मा गांधी शांति के प्रतीक थे और उनको हम नमन करते हैं जिन्होंने देश की आजादी में एक महत्वपूर्ण स्थान रखा है. जिनकी अनेकों आंदोलन ने भारत को आजादी दिलाने में काम किया है अपने वक्तव्य उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री को भी नमन किया और उनके प्रधानमंत्री रहने के दौरान किए गए कई कार्यो को सराहा गया.

इस मौके पर साबित रोहतस्वी ने कहा कि हम एक लाख पौधे लगाने के लक्ष्य को प्राप्त करने के कगार पर पहुँच चुके हैं और निश्चित रूप से संस्था इसे पूरा करेगी. इस दौरान फाऊंडेशन स्कूल के शिक्षक,बच्चे व स्टाफ भी मौजूद रहे . वही हर पेड़ की जिम्मेदारी हर बच्चों को दी गई और उनका नामकरण रखने के लिए शिक्षकों ने बच्चों को बताया. इस कार्यक्रम में एस के दुबे, मनोज कुमार, अमित कुमार ,नेहा श्रीवास्तव ,वृंदा दुबे, किरण दुबे, प्रिंसिपल विकास ओझा सहित कई लोग उपस्थित थे. वही अंत में कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन साबित रोहतस्वी ने किया.








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu