Ad Code


किशोरी के साथ कुकर्म करने वाले दरिंदों को महज पांच घन्टें में डुमराँव डीएसपी आफाक अख्तर ने धर दबोचा- dumraon-dsp-afak-akhtar-ansari



बक्सर । शुक्रवार को जिले के डुमरांव अनुमंडल के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया . इस घटना के सामने आने के बाद एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी स्वयं घटना स्थल पर पहुंचे हुए थे जहां डीएसपी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू करा दी. हालांकि, डुमराँव डीएसपी आफाक अख़्तर ने घटना के महज पांच घण्टे के अंदर ही किशोरी के साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदों को खुद ही अरेस्ट कर लिया. इस संदर्भ में डीएसपी ने कहा कि दोनों आरोपियों की पहचान थाना क्षेत्र के अरियाव गाँव निवासी राहुल सिंह,पिता- बबन सिंह तथा सुंदरम सिंह,पिता- टेंगरा सिंह के रूप में हुई है. डीएसपी ने कहा कि कुकृत्य करने के बाद दोनों अपराधी पुलिस से बचकर बाहर निकलने के फिराक में थे लेकिन, उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया गया और दोनों को घटना के 5 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया. डीएसपी ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति यह सोचता हो कि वह अपराध कर के बच जाएगा तो वो उसकी भूल है क्योंकि, डुमराँव अनुमंडल इलाके में कानून को हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी स्कूल जा रही थी तभी बबन सिंह के पुत्र राहुल कुमार और टेंगरा सिंह के पुत्र सुंदरम सिंह उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर गांव के बाहर बधार में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में रोती-बिलखती लड़की घर पहुंची और मामले की जानकारी दी. इसके बाद थाने में नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. 









................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu