Ad Code


कार पर बोर्ड लगा हवा बना रहे लोगों की DSP आफाक अख्तर ने निकाली हेकड़ी,बीच सड़क पर पकड़ कर बिगाड़ दिया फिजा- buxar-dsp-dumraon-car-board



बक्सर । वाहनों के आगे किसी भी पद का बोर्ड लगाकर घूमना आजकल फैशन बन गया है. खासकर बक्सर जिले में इनदिनों चार पहिया वाहनों पर राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष, सचिव,सदस्य इत्यादी लिखे बोर्ड काफी ज्यादा दिख रहे है जो वाहन अधिनियम के विरुद्ध है. हालांकि, अब जिले में ये सब नही चलने वाला क्योंकि, पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के निर्देश पर जहाँ जिलेभर में हेलमेट, ड्राइविंग लाइसेंस की चेकिंग व्यापक रूप में चल रही है वही डुमराँव के डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी ने यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने की ठान ली है. बता दें कि डीएसपी के द्वारा लगातार वाहन चेकिंग सह जागरूकता अभियान अनुमंडल क्षेत्र में चलाया जा रहा है. हालांकि,अब चार पहिया वाहनों के लिए डुमराँव डीएसपी के नेतृत्व में अनुमंडल की पुलिस ने विशेष अभियान शुरू कर दी है.

इसी कड़ी में शनिवार को डीएसपी ने कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र अंतर्गत बिना नम्बर प्लेट के ब्रेजा गाड़ी पर अंग्रेजी में लिखा हुआ 'स्टेट प्रेसिडेंट ऑफ इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल' का बोर्ड लगाकर हवाबाजी कर रहे कार सवार तीन व्यक्तियों को बीच सड़क पर पकड़ कर गाड़ी को जब्त कर लिया. वही डीएसपी के इस कार्यवाई से अन्य वाहन चालकों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. डीएसपी आफाक अख्तर का कहना है कि चार पहिया वाहनों को लेकर अब नियमित सघन जांच शुरू किया जाएगा. ऐसे में अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी ने यह संदेश दिया है कि स्कॉर्पियो,सफारी सहित अन्य वाहनों पर यदि अलग से हॉर्न,हूटर,स्टिकर व ब्लैक कांच लगे होंगे तो उन तमाम गाड़ियों को जब्त कर भारी भरकम जुर्माना लगाया जाएगा. 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu