Ad Code


भोजपुरी को सम्मान दिलाने के लिए डॉ राजेश ने बुलंद की आवाज,बोले सामाजिक कार्यकर्ता - जनप्रतिनिधियों ने जनता को ठगा- buxar-social-worker-doctor-rajesh



बक्सर । सामाजिक कार्यकर्ता एवं जिले के प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ राजेश मिश्रा ने भोजपुरी कोष का हक दिलाने की मांग जनप्रतिनिधियों से की है. उन्होंने कहा की भोजपुरी हमारा गौरव है. इसी भोजपुरी माटी से निकलकर कई नेता मंत्री देश का नेतृत्व कर रहे हैं लेकिन इस मिट्टी का कर्ज व नहीं चुका रहे हैं, जो की बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है. उन्होंने कहा कि भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में दर्ज दिलाना भोजपुरी भाषियों के लिए सम्मान की बात होगी. यदि नेता इस पर ध्यान नहीं देते तो आगामी चुनाव में जनता उन्हें जरूर सबक सिखाएगी.

जनता को भी यह सोचना होगा कि जो नेता सत्ता में रहते हैं आज तक भोजपुरी भाषा के लिए एक आवाज तक नही उठा पाए. ऐसे में उन्हें उनके चुनाव पर विचार करना होगा और ऐसे जनप्रतिनिधि को चुनना होगा जो उनकी आवाज बने. उन्होंने नारा दिया कि, "जनप्रतिनिधि वही जो 8 वीं अनुसूची में स्थान दिलाकर, भोजपुरी को सम्मान दिलाये."

यहां बता दे कि प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ राजेश मिश्रा बक्सर विकास मिशन के तहत कार्य कर रहे हैं और अपनी जन्मभूमि बक्सर के विकास के लिए के प्रयास लगातार धरातल पर दिख रहे हैं. चाहे खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन हो या फिर जरूरतमंदों की सेवा हर कार्य में वह बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और उन जनप्रतिनिधियों को भी आइना दिखा रहे हैं जो अपनी जिम्मेदारी से विमुख हो चुके हैं.








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu