Ad Code


डुमराँव थाना परिसर में सीओ-एसडीओ ने सुनी जनता की फरियाद, भूमि विवाद के कई मामलों का हुआ ऑन द स्पॉट निपटारा- dumraon-buxar-bhumi-vivad


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- भूमि विवाद के निपटारे के लिए शनिवार को डुमराँव थाना परिसर में जनता दरबार लगाया गया. जिसमें फरियादी जमीन संबंधी विवादों को सुलझाने थाना पहुंचे थे. बता दें कि डीएम अंशुल अग्रवाल व एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर जिले के सभी थानों में प्रत्येक शनिवार को जनता दरबार लगाया जाता है. हालांकि, 16 सितंबर को डुमराँव थाना में आयोजित जनता दरबार में अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज,अंचलाधिकारी अंकिता सिंह व थानाध्यक्ष बिंदेश्वरी राम ने संयुक्त रूप से जनता के दर्जनों फरियादें सुनी.

वही इस दौरान तकरीबन एक दर्जन जमीनी विवाद के मामले सामने आए, जिसमें अधिकतर मामलों का निपटारा सीओ और एसडीओ द्वारा ऑन द स्पॉट कर दिया गया. जबकि बचे हुए मामलों में सुनवाई के लिए अंचलाधिकारी अंकिता सिंह ने फरियादियों से जरूरी दस्तावेजों को प्रस्तुत करने का निर्देश दिया.

इस दौरान डुमराँव अंचलाधिकारी अंकिता सिंह ने कहा कि अनुमंडल पदाधिकारी की मौजूदगी में लगाए गए जनता दरबार में अंचल क्षेत्र के कई लोग अपनी-अपनी जमीन से संबंधित समस्याओं के लेकर पहुंचे हुए थे. इस दौरान दोनों पक्षो की बातों को सुनकर दस्तावेजों के सत्यापन के बाद फैसला सुनाया गया. सीओ अंकिता सिंह ने कहा कि उनकी प्रयास है कि अंचल क्षेत्र अंतर्गत भूमि विवाद के मामलों को न्यूनतम स्तर पर ला दिया जाए ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहें.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu