Ad Code


सोवां में हुए लूट व हत्याकांड में बक्सर पुलिस की बड़ी उपलब्धि,48 घण्टे में किया सफल उद्भेदन- buxar-police-fourteen-september-sova-village



बक्सर । बीते 14 सितंबर की शाम कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव में सीएसपी संचालक से तीन लाख का लूट व युवक की हत्या के मामले में बक्सर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. घटना के 48 घण्टे के भीतर पुलिस ने मामले का सफलता पूर्वक उद्भेदन कर दिया है. इसमें हथियार के साथ दो अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस सम्बंध में शनिवार को पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया की 14 सितंबर को कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गाँव में सीएसपी संचालक मनोज यादव, पिता राजाराम यादव को 2 बाईक सवार अपराधियों के द्वारा पैर में गोली मारकर लगभग 3 लाख रूपए लूट किया गया था. 


वही जब स्थानीय ग्रामीणों द्वारा अपराधियों का विरोध किया गया तो अपराधियों ने एक अन्य युवक सोनू यादव, पिता संजीव यादव को गोली मार दी जिससे उनकी मृत्यु हो गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के उद्भेदन के लिए डुमराँव डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. जिसमें डियाईयु प्रभारी युशूफ अंसारी,कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार,सिकरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार,डियाईयु के नीतीश कुमार तथा शुभम राज को शामिल किया गया. वही टीम ने तकनीकी रूप से जांच शुरू की. इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कट्टा,एक पिस्टल, 3 कारतूस , एक मैगजिन,5000 रूपया नगद, मोटरसाइकिल ,लैपटॉप,10 बैंक पासबुक ,एक बैग एवं एक दस्तावेजी बैग बरामद किया है.


 अपराधियों की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गाँव निवासी राहुल उपाध्याय, पिता घनश्याम उपाध्याय तथा नगर थाना क्षेत्र के चिनीमिल मोहल्ला निवासी सोनू कुमार उर्फ रोशन कुमार ,पिता रमेश कुमार के रूप में हुई है. एसपी ने बताया कि दोनों युवकों का आपराधिक इतिहास भी है. वही गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ के दौरान बताया है कि जेल में बंद पाली उर्फ सेराज सिद्दिकी के इशारे पर नई स्कॉर्पियो गाड़ी खरीदने के लिए उनलोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu