Ad Code


जिले में अपराधी बेलगाम,पहले लाखों का किया लूट फिर दो को मारी गोली,एक की मौत- buxar-district-crime-in-sova-village



बक्सर । जिले में अपराधियों का हौसला सातवें आसमान पर है. बेलगाम अपराधी लूट और हत्या जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे है. ताजा मामला डुमराँव अनुमंडल के कृष्णाब्रह्म थाना इलाके के सोवा गाँव से आया है जहाँ गुरुवार की शाम सीएसपी संचालक से तकरीबन तीन लाख रुपए की लूट के बाद अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी. इस वारदात में एक 18 वर्षीय स्थानीय युवक की दर्दनाक मौत भी हो चुकी है. जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल है. घटना के बाद पुलिस जांच व छापेमारी शुरू कर दी है. उधर, सोवा गाँव में इस घटना के बाद गमगीन माहौल है. 

घटना के सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बगेन थाना क्षेत्र के धरौली गाँव निवासी मनोज यादव बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी सोवा गाँव में चलाते हैं. गुरुवार की शाम सीएसपी बन्द कर के मनोज अपने गाँव धरौली जा रहा था तभी घात लगाए अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उससे तीन लाख के लगभग नगद रुपये लूट ली. इस घटना को देख स्थानीय गाँव के कुछ युवा मौके पर पहुँच अपराधियों का विरोध करना शुरू कर दिया. 

हालांकि, विरोध होते देख अपराधियों ने गोली चलानी शुरू कर दी. इस बीच सीएसपी संचालक मनोज यादव के पैर में गोली लगी तो वही सोनू कुमार पिता- संजीव कुमार के मुंह में गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद मौके से सभी अपराधी फरार हो गए. बताया जा रहा है दो बाइक से चार की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

वही स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में ले गए. इस दौरान चिकित्सकों ने 18 वर्षीय सोनू को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार भी स्वयं अस्पताल में पहुँचे. इसके अलावा एसपी के आदेश पर डियाईयु की टीम भी तकनीकी रूप से जाँच शुरू कर अपराधियों की गिरफ्तारी की प्रयास में जुट गई है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu