Ad Code


कल पिपराढ में लगेगा काली कंबल वाले बाबा का शिविर,असाध्य रोगों का इलाज कर दिखाएंगे चमत्कार- buxar-district-rajour-block-pipradh-village

  


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिले के राजपुर प्रखंड के पिपराढ गाँव में श्री श्री 1008 गंगापुत्र त्रिदंडी स्वामी जी के सानिध्य में आगामी 30 अक्टूबर से 4 नवंबर तक श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ सह अंतराष्ट्रीय धर्म महासम्मेलन का भव्य आयोजन होने वाला है. जिसमें देश-विदेश के कई महान साधु-संत एवं चमत्कारी बाबाओं का भी आगमन होने वाला है. दावा है कि इस कार्यक्रम में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री,पण्डोखर सरकार,राजस्थान वाले काली कंबल वाले बाबा,अनिरुद्धाचार्य, देवकीनंदन सहित दर्जनों महापुरुष शिरकत करेंगे. इसी बीच किसी यूटूबर के द्वारा गलत तारीख बताकर भ्रामक खबर सोशल मीडिया पर चला दिया गया. वही इस वीडियों को देख सैकडों लोग कर्नाटक, हरियाणा, उड़ीसा तथा बिहार के अन्य जिलों से बक्सर पहुँच गए है. उन लोगों का कहना है कि वे सब लाखो रुपये किराया में खर्च कर कंबल वाले बाबा से मिलने आये है. ऐसे में जब उन्हें पता चला कि कंबल वाले बाबा का कार्यक्रम 30 अक्टूबर से 4 नवंबर के बीच है तो वे सभी निराश हो गए.


 हालांकि, श्रद्धालुओं की परेशानियों को देखते हुए श्री गंगापुत्र जी महाराज ने काली कंबल वाले बाबा से फोन पर बात कर एक दिन का समय मांगा. जिसके बाद यह तय हुआ कि कल यानी 2 सितंबर दिन शनिवार को काली कंबल वाले बाबा बक्सर के पिपराढ़ में अपना निशुल्क शिविर लगाएंगे. इस खबर की पुष्टि करते हुए गंगापुत्र जी महाराज बताते हैं कि उनका कार्यक्रम अक्टूबर-नवम्बर में था लेकिन, भक्तों की परेशानी देखते हुए अचानक एकदिवसीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आज देर शाम तक राजस्थान से काली कंबल वाले बाबा बक्सर पहुँच जाएंगे जो कल यानी शनिवार को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक शिविर में चमत्कार दिखाएंगे.

 उनको लेकर दावा किया जाता है कि चमत्कारी कंबल से वह लकवा,कैंसर,सुगर,सटिका,विकलांगता, गूंगा-बहरा तथा अन्य असाध्य रोगों को ठीक करते है. ऐसे में गंगापुत्र जी महराज ने एक वीडियों जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में ऐसे रोगियों को शिविर में पहुँचा कर उनका निशुल्क इलाज करवा सकते है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu