Ad Code


डुमराँव के विंध्याचल राय को भाजपा में मिली बड़ी जिम्मेदारी, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बनने पर मिल रही बधाइयां- bhartiya-janta-party-state-president-samrat




बक्सर । बुधवार को बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक अधिसूचना जारी करते हुए ब्रह्मपुर विधानसभा के कद्दावर नेता व डुमराँव नगर के निवासी विंध्याचल राय को भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक के रूप में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है. जैसे ही यह सूचना भारतीय जनता पार्टी के ऑफिशल साइट से रिलीज हुई, बक्सर जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. वही इस नई जिम्मेदारी को लेकर विंध्याचल राय ने बिहार भाजपा के प्रदेश नेतृत्व एवं प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का आभार जताया. बता दें कि भाजपा नेता विंध्याचल राय को कानूनी सेल के प्रदेश संयोजक के रूप में नियुक्त किया जाना यह सुयोग्य उपलब्धि एडवोकेट राय के पार्टी व् संगठन के प्रति वर्षों के अटूट समर्पण और अथक प्रयासों को दर्शाती है. उनके योगदान ने संगठन की कानूनी नींव को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.


पटना उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता विंध्याचल राय की पार्टी के प्रति बेजोड़ प्रतिबद्धता और समर्पण से न केवल ना कानूनी बिरादरी को लाभ हुआ है, बल्कि अब वे राज्य स्तर पर भी महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं। यह नई जिम्मेदारी कानून के क्षेत्र में उनके असाधारण कौशल और प्रतिबद्धता का प्रमाण है। विदित हो कि विंध्याचल राय  जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं में लोकप्रिय नेता है और हमेशा कार्यकर्ता उनके साथ सम्मानपूर्वक जुड़े रहते हैं. इस दौरान खुशी जताने वालों में चुनमुन वर्मा ,सुनील सिद्धार्थ, अजय प्रताप सिंह, निहार रंजन वर्मा, दीपक यादव ,गोल्डेन पांडेय ,शक्ति राय ,राजीव कुमार, बब्लू पाठक ,राजीव रंजन सिंह, संटू मित्रा ,राकेश ठाकुर ,मकरध्वज राय ,बिट्टू कुमार, सोनू राय, रोहित सिंह, नीरज सिंह ,अभिषेक चौरसिया सहित तमाम लोगो ने बधाई दी.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu