Ad Code


मित्रशक्ति संगठन के स्थापना दिवस पर जरूरतमंद लोगों के बीच वस्त्र का किया वितरण- mitrashakti-district-buxar-block-service-founder-member




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- जिले के विभिन्न प्रखंडों में पीड़ित मानवता की सेवा के लिए कार्य करने वाली मित्रशक्ति सेवा संस्थान का तीसरा स्थापना दिवस मनाया गया. इस अवसर पर सैकडों जरूरतमंद लोगों के बीच वस्त्र एवं खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए मित्रशक्ति सेवा संस्थान के संयोजक विकास कुमार मिश्रा ने बताया कि 23 अगस्त को संगठन का तीसरा स्थापना दिवस था. उन्होंने बताया कि मित्रशक्ति युवाओं की संगठन है. इसकी स्थापना तीन साल पहले समाज सेवा के उद्देश्य से की गई थी . उन्होंने बताया कि कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों तथा गरीब-असहाय लोगों की सेवा में मित्रशक्ति के सदस्यों ने सराहनीय योगदान दिया था. 


श्रद्धालुओं के लिए मित्रशक्ति का लगता है सेवा शिविर:

इसके अलावा छठ पूजा, दुर्गापूजा, श्रावणी मेला सहित विभिन्न धार्मिक स्थलों पर मित्रशक्ति द्वारा शिविर लगाकर श्रद्धालुओं की सेवा की जाती है. इसी कड़ी में स्थापना दिवस पर डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के सिकरौल थाना अंतर्गत कंजिया धाम में कैंप लगाकर 200 गरीब व जरूरतमंद लोगों के बीच वस्त्र के साथ साथ खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. इस दौरान संगठन के कोषाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा,सचिव विकास मिश्रा,उपाध्यक्ष अभिनव भारद्वाज, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश पासवान, सहयोगी राहुल पान्डेय, विनेश उपाध्याय, सोनू चौरसिया, श्रवण कुमार, प्रकाश तिवारी सहित मित्रशक्ति से जुड़े अन्य कई युवा मौके पर मौजूद रहे.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu