Ad Code


ब्रह्मपुर में 29 को लगेगा एकदिवसीय रोजगार मेला,ग्रामीण युवाओं को मिलेगा रोजगार- brahmpur-buxar-rojgar-mela-program-august



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- आगामी 29 अगस्त को जिले के ब्रह्मपुर में एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन होने वाला है. यह रोजगार शिविर समावेश फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा लगाया जा रहा है. नियोक्ता कम्पनी के वरीय अधिकारी विनय दुबे ने बताया कि शिविर का आयोजन ब्रह्मपुर शिव मंदिर रोड में नन्दनी मॉल के समीप मिश्रा कंपीटिटिव क्लॉसेज परिसर में किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह इंटर पास अभ्यर्थियों के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर है जहाँ ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं का चयन कर उनके योग्यता अनुसार पद पर नौकरी दी जाएगी. विनय दुबे ने बताया कि रोजगार शिविर का आयोजन सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होगा. इस बीच इच्छुक अभ्यर्थी आवश्यक कागजातों के साथ पहुचेंगे. जिसमें इंटरमीडिएट और हाई स्कूल का अंक पत्र,आधार कार्ड,बॉयोडाटा, पासपोर्ट साइज फ़ोटो,पैन कार्ड,ड्राइविंग लाइसेंस जरूरी होगा.


ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को रोजगार से जोड़ने का प्रयास:


उन्होंने बताया कि समावेश फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा ज्यादा से ज्यादा ग्रामीण युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के लिए जिला के बाद अब प्रखंड स्तर पर नियोजन मेला लगाया जा रहा है. इसकी शुरुआत बक्सर जिले में ब्रह्मपुर प्रखंड से हो रही है. विनय दुबे ने बताया कि कंपनी द्वारा अभ्यर्थियों का चयन अग्रणी माइक्रोफाइनेंस संस्थान में फील्ड सर्विस ऑफिसर के पद पर किया जायेगा. इसके लिए उम्र 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होना चाहिए साथ ही इंटरमीडिएट अथवा ग्रेजुएशन पास होना जरूरी है. वही विशेष जानकारी के लिए अभ्यर्थी हेल्पलाइन नंबर 05420-2202727, 7905578834,919794452623 पर संपर्क कर के ले सकते है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu