Ad Code


राष्ट्रभक्ति जगाने को डॉ राजेश मिश्रा के नेतृत्व में निकला विशाल शोभायात्रा, 250 बाइक सवार व ग्रामीणों सहित एक हज़ार लोग हुए शामिल- doctor-rajesh-mishra-buxar



बक्सर :-  जिले के चर्चित समाजसेवी एवं अनुभवी हृदय रोग विशेषज्ञ तथा बक्सर निर्माण मिशन के संयोजक डॉ राजेश मिश्रा के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक विशाल तिरंगा शोभा यात्रा निकालकर लोगों को राष्ट्रभक्ति के प्रति जागरूक किया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व सैनिक एनसीसी के कैडेट्स एवं स्कूली बच्चों, 250 बाइक सवार समेत लगभग एक हज़ार लोग शामिल थे. तिरंगा यात्रा बलिहार खेल मैदान से शुरु होकर दुल्लहपुर, सिमरी, खैरा पट्टी नगपुरा, सबल पट्टी, बेसरडीह होते हुए पुनः बलिहार गांव के खेल मैदान में पहुंची. यात्रा में शामिल लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था.

सभी ने डॉ राजेश को इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया. 
तिरंगा यात्रा की समाप्ति के पश्चात एक सभा का आयोजन किया गया जिसमें चिकित्सक डॉ राजेश मिश्रा के द्वारा युवाओं को यह संदेश दिया गया कि उन्हें अपनी अपनी सोच को बदलते हुए आगे बढ़ना होगा. क्योंकि हमारा देश तभी तरक्की कर सकता है जब युवा तरक्की करें.

 
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हमारे देश के स्वतंत्रता सेनानियों ने फिरंगियों की गोलियां खाकर हमारे लिए एक आजाद देश में सांस लेने का मौका दिया है, ऐसे में हमें उन स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए उनके बताए गए मार्ग पर चलते हुए अपने देश के विकास के लिए अपना योगदान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अपने जीवन में देश हित को स्वहित से ऊपर रखना चाहिए. ऐसा कर हम स्वतंत्रता सेनानियों को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu