Ad Code


हक मांग रहे किसान परिवारों पर बक्सर पुलिस ने ढाया जुल्म,महिला-बुजुर्ग व बच्चों के साथ देर रात पुलिसिया बर्बरता का वीडियो वायरल,वर्दीधारी गुंडों ने ठंड में बर्बरता की सारी हदें की पार



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  बक्सर के चौसा प्रखंड में निर्माणाधीन थर्मल पावर प्लांट के निर्माण कम्पनी एसजेवीएन के दमनकारी नीतियों के विरुद्ध पिछले 3 महीने से बड़ी संख्या में किसान धरना प्रदर्शन कर अपने हक की मांग कर रहे है इसी बीच सोशल मीडिया पर महिला, बुजुर्ग व बच्चों के साथ किये गए पुलिसिया बर्बरता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। इस घटना से सम्बंधित अबतक दो वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहे है एक मोबाइल से लिया गया दूसरा सीसीटीवी कैमरे का। 

वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि
एसजेवीएन कम्पनी के दमनकारी नीतियों का विरोध कर रहे चौसा प्रखंड के बनारपुर गाँव के किसानों के परिवार पर देर रात मुफ्फसिल थाने की पुलिस के द्वारा जुल्म ढाया गया। वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि पीड़ित किसान परिवार के महिला, बच्चे चीख पुकार कर रहे है,ऊपर से वर्दीधारी गुंडे बर्बरता की हदें पार कर ठंड में लाठियां बरसा रहे है। हालांकि, अबतक इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों का कोई सफाई नही आया है। 




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu