Ad Code


पूर्व पार्षद धीरज कुमार ने जांच टीम के सामने खोली नप के भ्रष्टाचार की पोल




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  बक्सर जिला लोक शिकायत में जांच के दौरान शनिवार को पूर्व पार्षद व समाजिक कार्यकर्ता धीरज कुमार ने डुमरांव नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार का पोल खोला। जांच के दौरान एडीएम किशोरी चौधरी ने कहा कि दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई के वरीय पदाधिकारी को रिपोर्ट भेजा जाएगा।


 डुमरांव नगर परिषद में चल रहे  भ्रष्टाचार के खेल के  खिलाफ पूर्व पार्षद धीरज कुमार ने पांच खुला पत्र निकालकर पोल खोला था। इस पर नगर विकास व आवास विकास ने डीएम को जांच करने का निर्देश दिया था। डीएम ने एडीएम किशोरी चौधरी के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया था। जिसमें  डुमरांव एसडीओ कुमार पंकज और कोषागार पदाधिकारी को शामिल किया गया था।  शनिवार को पूर्व पार्षद ने जा़ंच टीम के समक्ष उपस्थित होकर आठ बिंदुओं पर अपना साक्ष्य रखा। पूर्व पार्षद ने आरोप लगाया कि पांच माह में विकास के नाम पर ईओ ने 3 करोड़ 30 लाख 1589 रुपया खर्च दिखाया है। यह राशि विकास के नाम पर लूटखसोट किया गया है। लेकिन उनके वार्ड में नली गली का काम नहीं कराया है। पूर्व पार्षद ने  ईओ के कार्यकाल म़े खर्च की गयी राशि की जांचस्तरीय जांच कराने की मांग किया है।

पूर्व पार्षद ने आवास का लाभ देने में बड़े पैमाने पर वसूली हो रही है। पूर्व पार्षद ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना म़े गरीबों के साथ मनमानी की जा रही है। लाभुक बरसात और कडाके की ठंड की मार झेल रहे है।आवास की राशि देने में जमकर रिश्वतखोरी चल रही है। वेडिंग जोन निर्माण के लिए टेंडर होने के बाद भी  निर्माण का मामला दबा हुआ है। वेडिंग जोन की मांग करने वाले फुटपाथी पर नप ने दमन किया जा रहा है। पूर्व पार्षद ने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण डुमरांव का विकास वाधित हो गया है। पूर्व पार्षद ने कहा कि न्याय मिलने तक उनका संघर्ष आगे जारी रहेगा।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu