Ad Code


रिकॉर्ड मतों से विजयी बनी इशरत बानो के चाणक्य रामजी सिंह ने कहा जात-धर्म से ऊपर उठकर जनता ने चुना है अपना सेवक,नगर में बहेगी विकास की गंगा



By- Gulshan singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- मंगलवार को जब नगर निकाय चुनाव का मतगणना बाजार समिति स्थित काउंटिंग स्थल पर सुबह साढ़े 8 बजे शुरू हुआ तो शुरुआती रुझान में ही बदलाव का लहर दौड़ पड़ा। वही दोपहर बाद नगर परिषद बक्सर से उपचेयरमैन पद के लिए समाजसेवी रामजी सिंह समर्थित उम्मीदवार इशरत बानो ने 2809 मतो के भारी अंतर से बड़ी जीत हासिल की जिसके बाद सदर एसडीओ धीरेंद्र मिश्रा के हाथों निर्वाचन प्रमाण पत्र लेकर मतगणना स्थल से बाहर आते ही समर्थकों ने नवनिर्वाचित उप मुख्य पार्षद इशरत बानो तथा प्रतिनिधि रामजी सिंह को विजय का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया ।

वही इस बड़ी जीत के बाद इशरत बानो का चाणक्य कहे जाने वाले युवानेता रामजी सिंह ने जनता का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि बक्सर में हुए निकाय चुनाव में सबसे चर्चित सीट चेयरमैन एव उपचेयरमैन रही। हालांकि, रामजी सिंह समर्थित प्रत्याशी इशरत बानो ने भारी बहुमत से यहाँ से जीत हासिल की है। वही रामजी सिंह के प्रत्याशी को मिली रिकार्ड जीत के बाद उनके कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। निर्वाचन अधिकारी से जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद रामजी सिंह सहित अन्य समर्थकों ने रामेश्वर मन्दिर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का दर्शन कर जीत का जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए रामजी सिंह ने नगर की जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और कहा कि जिस प्रकार से मुझ पर जनता ने विश्वास जता कर इशरत बानो को अपना उप चेयरमैन बनाया है इसके लिए मैं सबका सदा आभारी रहूंगा।  उन्होंने कहा कि जनता ने जात-धर्म से ऊपर उठकर उनके द्वारा पूर्व में किये गए जनहित के कार्यो पर मोहर लगा कर प्रतिनिधि के तौर पर जनसेवक चुना है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से बक्सर में बदलाव दिखेगी,नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा, जनता के टैक्स का बंदरबाट थमेगा और नगर में विकास की गंगा बहेगी।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu