Ad Code


अमेरिका में कार्यरत बक्सर के लाल अरुण सिंह ने गरीब बच्चों को उपलब्ध कराया ठंड का पोशाक



By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सदर प्रखंड क्षेत्र के मंझरिया गांव स्थित रामलीला मंच के समीप हावड़ा नवज्योति सेवा संस्था द्वारा संचालित निःशुल्क शिक्षा केन्द्र में दर्जनों बच्चों के बीच समाजसेवी अरुण कुमार सिंह के सहयोग से पोशाक का वितरण किया गया।


 इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि स्व. घनश्याम सिंह पुस्तकालय के निदेशक कैप्टन जनार्दन सिंह,शिक्षक कृपाशंकर उपाध्याय,अधिवक्ता वशिष्ठ उपाध्याय, समाजसेवी बच्चन सिंह ने संयुक्त रूप से बच्चों के बीच स्वेटर के साथ पाठ्य सामग्री का वितरण किया।

 इस मौके पर कैप्टन जनार्दन सिंह ने कहा कि गाँव के गरीब बच्चों को शिक्षा से जोड़ने के लिए हमारे ही गाँव के लाल अरुण कुमार सिंह विगत कई सालों से लगातार प्रयासरत है। इसमें अरुण सिंह को हावड़ा नवज्योति संस्था का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि फिलहाल अरुण कुमार सिंह अमेरिका में कार्यरत है बावजूद,हिंदुस्तान के मिट्टी से उनका इतना लगाव है कि विदेश में बैठकर गाँव-समाज के बारे में सोचते है और समय पर पढ़ने वाले बच्चों को निःशुल्क पोशाक, पुस्तक, छात्रवृत्ति सहित अन्य सुविधा उपलब्ध करा रहे है,ताकि बच्चे संसाधन के अभाव में शिक्षा से वंचित न रहें।

 वही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विजय खरवार,बीरेंद्र उपाध्याय, बिंटू सिंह,हृदयनारायण उपाध्याय,मुन्ना उपाध्याय,दुर्गेश उपाध्याय, रजनीश उपाध्याय, राहुल गुप्ता,धीरज कुमार सहित गाँव के अन्य युवाओं की भूमिका सराहनीय रही।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu