Ad Code


चौसा नगर पंचायत का उप मुख्य पार्षद बनी सरिता देवी,जश्न में डूबे समर्थक



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बीते दिन जब चौसा नगर पंचायत का चुनाव हुआ तो यहाँ से अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी विकास राज की माता जी सरिता देवी उप चेयरमैन पद पर निर्वाचित घोषित हुई। जिन्हें सदर एसडीएम सह अनुमंडल निर्वाचन पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा के द्वारा विजेता सर्टिफिकेट दिया गया। वही चौसा नगर पंचायत बनने के बाद सरिता देवी पहली बार उपचेयरमैन पद के लिए नवनिर्वाचित होकर इसका बागडोर सम्भाल जिले में रिकॉर्ड बनाया है। वही इस जीत के बाद से लगातार सरिता देवी के समर्थकों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। प्रतिनिधि विकास राज के नेतृत्व समर्थक जश्न में डूबे हुए है।


वही इस बड़ी जीत के बाद सरिता देवी व उनके प्रतिनिधि विकास राज ने चौसा क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया है।  निर्वाचन अधिकारी से जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद नवनिर्वाचित उप चेयरमैन सहित अन्य समर्थकों ने अपने क्षेत्र में पहुंचकर मंदिरों में मत्था टेकने के साथ ही क्षेत्र भ्रमण कर जीत का जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए नवनिर्वाचित उपचेयरमैन के प्रतिनिधि विकास राज ने न सिर्फ जनता के प्रति अपना आभार प्रकट किया बल्कि कहा कि जिस प्रकार से जनता ने विश्वास जताया है इसके लिए मैं सबका सदा आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि जनता ने जात-धर्म से ऊपर उठकर उन्हें आशीर्वाद दिया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu