Ad Code


कमरून निशा को नगर परिषद के चेयरमैन चुने जाने पर नियमतुल्लाह फरीदी ने जनता का जताया आभार,कहा- जिंदगी भर रहूंगा सबका कर्जदार



By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिहार नगर निकाय चुनाव के दौरान इस बार मुख्य पार्षद,उप मुख्य पार्षद, वार्ड पार्षद के चुनाव परिणामों में बड़ा उलटफेर देखने को मिला। जहां बदलाव की आंधी में कई पुराने किले उखड़ गए वही बक्सर नगर परिषद के चेयरमैन पद के उम्मीदवार कमरून निशा फरीदी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी माया देवी को 1976 मतों के अंतर से हरा जीत हासिल की है। वही जीतने की खबर सुनकर उत्साहित समर्थकों ने मतगणना केंद्र से ही बैंड-बाजे के साथ पूरे शहर में जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे लगाते हुए अबीर गुलाल के साथ जश्न मनाया। इस दौरान नवनिर्वाचित चेयरमैन निशा फरीदी के पति व प्रतिनिधि नियमतुल्लाह फरीदी ने जीत के बाद पैदल यात्रा निकाल मतदाताओं का आभार जताया। इस बीच फरीदी का शहर के विभिन्न हिस्सों में जगह-जगह पर फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इसके अलावा नियमतुल्लाह फरीदी अपने समर्थकों के साथ अंबेडकर चौक पहुँचे जहाँ पूर्व मंत्री जगनारायण त्रिवेदी के पुत्र वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल कुमार त्रिवेदी ने नियमतुल्लाह को अबीर गुलाल लगाकर जीत की हार्दिक बधाइयां दी। इस दौरान अनिल कुमार त्रिवेदी ने कहा कि यह जीत जनता की जीत है,उन्हें पूरा भरोसा है कि इस जीत से आने वाले दिनों में बक्सर की तकदीर व तस्वीर दोनो जरूर बदलेगी।


वही नवनिर्वाचित चेयरमैन फरीदी के पीपी रोड स्थित आवास पर जीत की बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ी। इसके साथ ही नवनिर्वाचित चेयरमैन ने बड़ो का पैर छूकर व छोटों से गले मिल उनका हार्दिक आभार जताया।

वही स्वागत कार्यक्रम में पहुँचे समर्थकों एवं शुभचिंतकों को संबोधित करते हुए नियमतुल्लाह फरीदी ने कहा कि आपकी बदौलत मुझे भारी बहुमत से जीत मिली है। इस जीत के पीछे नगर के हर नागरिक का हाथ है। उन्होंने जीत का श्रेय जनता को दिया। साथ ही कहा कि युवाओं की मेहनत के कारण मुझे आज चेयरमैन बनाया गया है। मैं आप लोगों का हमेशा कर्जदार रहूंगा। उन्होंने हर वार्ड के एक-एक कार्यकर्ताओं की मेहनत को सलाम करते हुए कहा कि आप लोगों ने जो मेहनत की है उसका परिणाम आज सबके सामने हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आपलोगों की सहयोग से बक्सर नगर परिषद क्षेत्र के विकास को गति देकर आदर्श नगर के रूप में स्थापित करूंगा।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu