Ad Code


जिला अल्पवासगृह में ठहरी हुई महिला को मिले उसके स्वजन,औद्योगिक पुलिस ने निभाई अहम भूमिका

 


 (बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते सोमवार को औद्योगिक थाना पुलिस की टीम को बीमार स्थिति में एक अज्ञात महिला बरामद हुई थी जिसे पुलिस ने जिला मुख्यालय स्थित जिला प्रशासन द्वारा मोनालिसा प्रशिक्षण केंद्र द्वारा संचालित महिला अल्पवास गृह में ठहरा कर जांच शुरू किया।

 आखिरकार महिला को उसके परिजन मंगलवार को मिल गए। जिसमे पुलिस की भूमिका सराहनीय बताई जा रही है। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए मोनालिसा अल्पवास गृह के संचालक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व औधोगिक थाना पुलिस को यह महिला मिली थी जिन्हें कुछ चोटे भी आई थी बाद में पुलिस ने पूछताछ कर महिला को अल्पवास गृह में ठहरा दिया। 

हालांकि, किसी तरह से महिला का नाम-पता भी मालूम होने के बाद परिजनों को सूचित किया गया। जिसके बाद मंगलवार को उसके परिजन बक्सर आये जिन्हें सही सलामत सुपुर्द किया गया। विनोद कुमार सिंह ने बताया कि उक्त महिला का नाम मुनमुन कुमारी उर्फ अर्चना ,ग्राम-थाना - पोलपुर, जिला- वीरभूम(पश्चिम बंगाल) है। उन्होंने बताया कि यह महिला पिछले 8 महीने से भटक रही थी जिसकी तलाश में परिजन परेशान चल रहे थे। हालांकि, बक्सर पुलिस के सहयोग से महिला को उसका परिवार मिल गया।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu