Ad Code


गाँव के गड्ढे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार की अहले सुबह औधोगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बरुना पंचायत के बिठलपुर गाँव स्थित एक गड्ढे में युवक की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना लोगो ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच शव को पानी से बाहर निकाल मामले की छानबीन में जुट गई। दोपहर तक शव की पहचान नही हो पाई थी लेकिन, शाम को पुलिस शव की पहचान करने में सफल हो गई। औधोगिक थानाध्यक्ष ने कहा कि बरामद शव की पहचान कर ली गई है। मृतक स्थानीय गाँव निवासी स्व. रामबहादुर यादव का 26 वर्षीय पुत्र गुड्डू यादव था।

 प्रथम दृष्टया में मामला हत्या प्रतीत हो रहा है। पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से किये गए वार के जख्म के निशान दिखाई दे रहे थे. शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू है। घरवालों से सम्पर्क किया गया है तो मालूम हुआ कि मृतक के माता-पिता इस दुनिया में नही है हालांकि, एक भाई है जो विदेश में रहता है। वही मृतक के चाचा गोरख यादव से पुलिस बातचीत कर युवक व उसके अन्य साथियों के बारे पता लगा रही है। 

फिलहाल, पुलिस को जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके मुताबिक मृतक तीन दिन पहले उत्तरप्रदेश के बलिया गया हुआ था। वही स्थानीय सूत्रों ने पुलिस को बताया है कि बीती रात एक संदिग्ध टेम्पू भैसाहा पुल के पास देखी गई थी। हालांकि,ऑटो में सवार कौन लोग थे क्या करने आये थे ये किसी को पता नहीं चला। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मृतक का संगत गलत लोगों के साथ था बहरहाल, सभी बिंदुओं पर पुलिस की टीम जांच कर रही है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu