Ad Code


डुमराँव एसडीएम ने नगर पंचायत चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा,गड़बड़ी करने वाले भेजे जाएंगे जेल


    
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- ब्रह्मपुर नगर पंचायत चुनाव को लेकर डुमराँव अनुमंडल प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। गुरुवार को एसडीएम कुमार पंकज ने ब्रह्मपुर का दौरा कर चुनाव तैयारियों का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज ने कहा कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में चुनाव और मतगणना का कार्य किया जाएगा। नगर पंचायत चुनाव के लिए अनुमंडल प्रशासन ने ईवीएम मशीन के सुरक्षित संधारण के लिए स्ट्रांग रूम और मतगणना के लिए उर्दू मध्य विद्यालय ,अनुसूचित जाति प्राथमिक विद्यालय सहित अन्य जगहों को चिन्हित किया है। 


वही एसडीएम के द्वारा मतगणना के साथ-साथ सभी 3 पदों के लिए उपयोग में लाए जाने वाली ईवीएम मशीनों को सुरक्षित रखने के लिए तीन-तीन कमरों का निरीक्षण किया गया। वहीं अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि ब्रह्मपुर नगर पंचायत क्षेत्र वासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि मतगणना के लिए स्थानीय स्तर पर ही व्यवस्था की जाए एवं संपूर्ण प्रक्रिया के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की जाएगी।


इस दौरान एसडीएम कुमार पंकज ने कहा कि निकाय चुनाव निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से सम्पन्न कराया जाएगा। इसके लिए चुनाव सेल का गठन किया गया है वही असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसा जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि किसी ने चुनाव में गड़बड़ी करने का प्रयास किया तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

इस मौके पर डुमराँव डीएसपी कुमार वैभव,अंचलाधिकारी प्रियंका कुमारी,ब्रह्मपुर बीडीओ एव थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी के अलावे कई अधिकारी मौजूद रहे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu