Ad Code


सैकड़ों गरीबों के बीच ग्राम स्वराज ने किया कंबल का वितरण



बक्सर । कड़ाके की ठंड के बीच शुक्रवार को ग्राम स्वराज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व आरटीआई कार्यकर्ता मृत्युंजय कुमार दुबे ने सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया। इस कार्यक्रम का आयोजन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी गाँव स्थित पंचायत भवन परिसर में ग्राम स्वराज ट्रस्ट के बैनर तले प्रत्येक वर्ष स्व कलावती देवी की दूसरी पुण्यतिथि पर सैकड़ों गरीबों के बीच कम्बल वितरण कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत स्व.कलावती देवी के तैल चित्र पर माल्यार्पण व श्रद्धांजलि देकर की गई।


 बता दें कि इससे पहले भी ग्राम स्वराज के माध्यम से असहाय लाचार लोगों के बीच समय समय पर जरूरत की चीजें वितरण किया जाता रहा है। आज के इस कार्यक्रम के दौरान लगभग 200 से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस दौरान लाभार्थियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली। इस अवसर पर आयोजनकर्ता मृत्युंजय दुबे ने कहा कि गरीबों के लिए हमारी यह सेवा हमेशा जारी रहेगी।


इस मौके पर समाजसेवी संध्या देवी ने कहा कि जब तक ठंड पड़ेगी तब तक जरूरतमंदों के बीच कंबल के अलावे अन्य जरूरत की चीजें बाटी जायेगी। इस कार्यक्रम में मुफस्सिल थाना के दरोगा मोहन जी,बेनीमाधव राजभर,हरिहर मेहरा,अवडगेश सिंह,रोहित ओझा,राजेश सिंह,भृगु चौहान,गर्जन कुशवाहा सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu