Ad Code


न्यू ईयर से पहले आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक सिंह ने दिखाया जलवा,साढ़े 9 लाख के शराब की खेप के साथ 19 तस्करों को किया गिरफ्तार


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  नए साल के जश्न पर खपाने के लिए ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप को बरामद करने में बक्सर में रेल पुलिस को फिर से बड़ी सफलता मिली है। शुक्रवार को दानापुर मण्डल के सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर रेलवे सुरक्षा बल के बक्सर पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में विशेष अभियान चला कर गाड़ी संख्या 09447(अहमदाबाद-पटना क्लोन एक्सप्रेस) से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की गयी। इस मामले में आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए न्यू ईयर से पहले शराब माफियाओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया गया है।उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में शामिल पुलिसकर्मियों ने उक्त ट्रेन से कुल 1214 लीटर विभिन्न ब्रांड के विदेशी शराब बरामद की है। बरामद शराब की अनुमानित कीमत 9 लाख 36 हजार 736 रुपये आंकी जा रही है।


आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि दानापुर मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर रेल पुलिस के द्वारा शराब के खिलाफ जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में अहमदाबाद से पटना जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को बक्सर में ठहराव लेकर जांच की गई तो उसमें भारी मात्रा में शराब पाई गई। इस मामले में कुल 19 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है जिन्हें पूछताछ व कागजी कार्यवाही के बाद जेल भेजने की तैयारी चल रही है। उन्होंने बताया कि इस उपलब्धि को हासिल करने में दिलदारनगर इंस्पेक्टर बालगंगाधर एव जीआरपी बक्सर के थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार,आरपीएफ बक्सर के आरक्षी बिजेन्द्र कुमार,आरक्षी रणजीत सिंह सहित सहस्त्र बल की अहम भूमिका है।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu