Ad Code


अवैध हथियार के साथ जनप्रतिनिधि को प्रभारी ज्ञानप्रकाश सिंह ने किया गिरफ्तार,नए साल को लेकर पुलिस अलर्ट


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  नए साल के आगमन को लेकर जहाँ लोग जश्न की तैयारियों में जुटे है। तो वही दूसरी ओर पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह ने जिले के पूरे पुलिस महकमे को अलर्ट कर दिया है। ऐसे में शराब को लेकर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

 वही सोनवर्षा ओपी थाना प्रभारी ज्ञानप्रकाश सिंह के द्वारा इलाके में लगातार अभियान चला शराब माफियाओं को चेतावनी दी जा रही है। इस कड़ी में थानेदार ज्ञानप्रकाश सिंह ने अवैध हथियार के साथ एक जनप्रतिनिधि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी अपने दलबल के साथ रात्रि गश्ती में निकले हुए थे तभी थाना क्षेत्र के मड़िया गाँव के समीप रात के दो बजे एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देख तेजी से भाग रहा था हालांकि, पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो वह चकमा देने लगा।

 इस दौरान जवानों की मदद से थानाध्यक्ष ने उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए पूछताछ व जाँच पड़ताल शुरू की। इस बीच उसके पास से देशी कट्टा ,मोबाइल फोन और एक काले रंग की स्प्लेंडर बाइक बरामद किया गया। इस मामले में सोनवर्षा थाना प्रभारी ज्ञानप्रकाश सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि व्यक्ति की पहचान योगेंद्र सिंह (32 वर्षीय),पिता- रामकेवल सिंह,ग्राम निवासी छपरा के तौर पर हुई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि वह अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ से बर्थड़े पार्टी मना कर घर लौट रहा था हालांकि वह अपने पास अवैध हथियार रखा हुआ था। जिसके कारण आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज कर योगेंद्र को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने पंचायत का उपमुखिया है। 




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu