Ad Code


अगले महीने के 11 तारीख से शुरू होगा फैज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट, तैयारियों में जुटी कमिटी



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- हर साल की भांति इस साल भी ऐतिहासिक किला मैदान में आगामी 11 जनवरी से फैज मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया जाएगा. जिसको लेकर शनिवार को संजय कुमार राय की अध्यक्षता में आयोजन समिति की एक बैठक रेडक्रॉस परिसर में किया गया ।

बैठक में यह बताया गया कि टूर्नामेंट 11 जनवरी से प्रारंभ होगा और 17 जनवरी को फाइनल मैच के साथ समाप्त हो जाएगा. प्रतियोगिता में दानापुर रेलवे, धनबाद रेलवे, बक्सर, वाराणसी, भदोही, गया और मुजफ्फरपुर की टीम शामिल होंगी. अलग-अलग टीम के अलग-अलग पर आयोजकों ने अपनी टीम के लिए अपना नाम दिया जिस पर अगली बैठक में लॉटरी के द्वारा चयन किया जाएगा. बैठक में यह तय किया गया कि अबकी बार की प्रतियोगिता का लाइव टेलीकास्ट यूट्यूब के माध्यम से किया जाएगा. साथ ही अबकी बार थर्ड अंपायर की भी व्यवस्था होगी. 

इस बैठक में संजय कुमार राय, सुरेश अग्रवाल, नियामतुल्लाह फरीदी, अनुराग पांडेय, इन्द्रप्रताप सिंह, डॉ श्रवण कुमार तिवारी, ऋषिकेश त्रिपाठी, अखिलेश पांडेय, मनोज राय, राजीव कुमार सिंह, पप्पू चौबे, ओम जी यादव, बल्ली कुमार, अजय मिश्र, जितेंद्र ठाकुर, मनोज कुमार, बॉबी जायसवाल, चंदन राय, अभिषेक कुमार, बंटी जायसवाल, झब्बू राय, राजेश यादव, पीयूष कुमार, पिंटू सिंघानिया सहित शहर के दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu