Ad Code


आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक सिंह की लगातार कार्यवाई से रेल अपराधियों के बीच मचा हड़कंप- buxar-railway



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर रेलवे स्टेशन पर हमेशा सक्रिय रहनेवाले चोर,लुटेरे व मनचलों के बीच आरपीएफ के नाम से इनदिनों दहशत का माहौल बना हुआ है। 

दरअसल,जबसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर बतौर निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने आरपीएफ की कमान संभाली है अबतक न सिर्फ चोर,अवैध टिकट दलाल,अवैध वेंडर आदि की गिरफ्तारी हुई है बल्कि,रेलयात्रियों से लूटी एवं चुराई गई सामानों को भी रेल पुलिस ने बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। वही आरपीएफ की मुस्तैदी से रेलवे स्टेशन पर होने वाले वारदातों में कमी आने से रेल यात्रियों के बीच आरपीएफ के प्रति सम्मान की भावना भी जागृत हुई है।

वही मंगलवार को वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के निर्देश पर आइपीएफ दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर बिजेंद्र मुवाल,आरक्षी श्यामनारायण सिंह, प्रधान आरक्षी रंजीत सिंह सहित अन्य सहस्त्र बलों के द्वारा विशेष अभियान के तहत फुट ओवरब्रिज के समीप से संदिग्ध व्यक्ति को दौड़ा कर पकड़ा गया। वही पूछताछ के क्रम में उसने पुलिस के सामने अपने कई गुनाहों को कबूल किया। इस दौरान गिरफ्तार युवक के पास से चोरी की एक मोबाईल फोन बरामद की गई। जो किसी रेल यात्री से उक्त व्यक्ति द्वारा चोरी की गई थी। 

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए आइपीएफ दीपक कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान आदित्य कुमार उपाध्याय,ग्राम- गौसगंज ,आरा भोजपुर के रूप में की गई है जिसे आगे की कार्यवाही के लिए जीआरपी को सुपुर्द कर दिया गया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu