Ad Code


शिक्षक डॉ मनीष कुमार शशि हुए पटना में सम्मानित




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- राजधानी पटना के गांधी संग्रहालय में आयोजित पंडित रामचंद्र शुक्ला स्मृति सम्मान समारोह 2022 में बक्सर के शिक्षाविद डॉ मनीष कुमार शशि को सम्मानित किया गया. डॉ मनीष को ऑनलाइन शिक्षण और विगत 5 वर्ष के सामाजिक और शैक्षिक कर्तव्य के उत्कृष्ट योगदान हेतु यह सम्मान प्राप्त हुआ. इस अवसर पर बक्सर जिला के शिक्षिका अनीता यादव ,शिक्षक डॉ सुरेंद्र सिंह को भी पुरस्कार प्राप्त हुआ।

इस कार्यक्रम में उपस्थित बिहार सरकार के विधि मंत्री मोहम्मद शमी अहमद , केकूब कादरी कांग्रेस अध्यक्ष, विधान पार्षद डॉ रामबली सिंह, विधायक अश्वनी कुमार शर्मा ,विधायक विभूति कवि, महेश प्रसाद शर्मा ,सत्यनारायण, निदेशक सत्येंद्र कुमार, हिमांशु कवि किशोर भारती अजय कुमार चौधरी डॉक्टर पूनम आनंद इत्यादि लोगों ने अपने अपने विचार से सभा की गरिमा को बढ़ाया. 

वक्ताओं ने अपने अपने विचार के साथ-साथ यहां की सांस्कृतिक, आर्थिक, राजनीतिक जरूरत पर विशेष प्रकाश डाला .साथ ही साथ बिहार में शैक्षणिक गुणवत्ता बढ़ाने के प्रयास में सहयोग की अपील की.वही वक्ताओं ने गांधी जी और पंडित रामचंद्र शुक्ल के साथ-साथ बिहार के शैक्षणिक और राजनीतिक जागरूकता के 100 साल पूर्व की कहानी को याद दिलाया . उदाहरण के माध्यम से बिहार में एक नई आविष्कार लो जलाने की अपील भी की.

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रविंद्र कुमार शर्मा ने किया. बता दें कि डॉ मनीष कुमार को पुरस्कृत होने पर बक्सर के शिक्षक विकास कुमार ,विपिन कुमार, शिल्पम ,ऋतुराज ,प्रमोद कुमार चौबे , अशोक राय ,अंजनी चौरसिया ,डॉक्टर पम्मी राय, मनीषा सिंह ,रामा शंकर चौधरी आदि शिक्षकों ने बधाई दी।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu