Ad Code


एसपी नीरज सिंह ने हस्तक्षेप कर मामले को किया शांत,वृद्ध के संदिग्ध मौत मामले में थानाध्यक्ष हुए निलंबित,जांच टीम गठित



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  कोरानसराय थाना क्षेत्र के कोपवा गाँव निवासी यमुना सिंह (75 वर्षीय) की संदिग्ध मौत पुलिस अभिरक्षा में बीती रात होने के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई। नतीजा यह हुआ कि आज सुबह से ही लगातार 4-5 घण्टों तक डुमराँव-बिक्रमगंज मुख्य मार्ग को आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम कर स्थानीय पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा। वही सूचना मिलते ही मौके पर डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज के अलावा कई थानों की पुलिस फोर्स पहुँच गई। जहाँ एसडीएम डुमराँव के समझाने के बावजूद नही मानने के बाद पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह स्वयं परिजनों से मिलने पहुँचे। 

इस बीच एसपी प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ एसपी जमीन पर बैठ निष्पक्ष जांच एव दोषियों पर सख्त कार्यवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत करा घण्टों का जाम छुड़वाया। वही एसपी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष जुनैद आलम को निलंबित कर दिया है साथ ही घटना की जांच के लिए 5 सदस्यीय कमेटी का गठन कर जांच शुरू कर दी है। उधर परिजनों ने पुलिस पर मृतक यमुना सिंह के साथ बर्बरता का आरोप लगाते हुए डीएसपी डुमराँव,थानाध्यक्ष एव स्थानीय चौकीदार पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। 

बता दें कि मृतक को स्थानीय पुलिस बुधवार की शाम मारपीट के मामले में आरोपित होने की वजह से हिरासत में ली थी जिसके बाद मृतक यमुना सिंह को थाना में रखा गया। इसी बीच देर रात उनकी संदिग्ध मौत हो जाती है। जिसकी भनक लगते ही परिजनों के साथ साथ ग्रामीण आक्रोशित हो कर पुलिस पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगा रहे है। बहरहाल, एसपी नीरज कुमार सिंह के हस्तक्षेप पर मामला शांत हो चुका है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu