Ad Code


एससी-एसटी एक्ट में गिरफ्तार 75 वर्षीय वृद्ध ने थाने में की आत्महत्या,आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  डुमराँव अनुमंडल के कोरानसराय थाना में बीती रात एक 75 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति ने आत्महत्या कर लक है। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने विरोध में डुमराँव-बिक्रमगंज मुख्य पथ को जाम कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से वृद्ध जमुना सिंह की मौत हुई है। उधर स्थिति को देखते हुए थाना परिसर में भारी संख्या में पुलिस कैम्प कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार एससी एसटी एक्ट के आरोपी कोपवा गांव निवासी जमुना सिंह(75वर्षीय) बीती रात कोरानसराय थाने में पुलिस अभिरक्षा मे रखे गए थे। जहाँ उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली सभी के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में पंखे की कुंडी से गमछे के सहारे लटके व्यक्ति को उतार कर चिकित्सालय भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उक्त व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

 इस घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर विरोध करना शुरू कर दिया है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली है वह तुरंत ही मौके पर रवाना हो रहे हैं. वहां पहुंचने के बाद यह जांच की जाएगी कि इस मामले में थानेदार की क्या भूमिका है और किन परिस्थितियों में उसे कंप्यूटर रुम में रखा गया?

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक ने यह कदम आत्मस्वाभिमान पर ठेस पहुंचने के कारण उठाया क्योंकि गांव में वह काफी प्रतिष्ठित व्यक्ति थे और उन्हें यह बात बिल्कुल नागवार गुजरी कि उन्हें पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.

वही विरोध कर रहे परिजनों ने थानाध्यक्ष समेत तीन अन्य पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज कराने एव डीएसपी पर कार्यवाई की मांग की है। फिलहाल सूत्रों के अनुसार कोरानसराय थानाध्यक्ष को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu