Ad Code


पूर्व मुखिया हत्याकांड में आरोपियों के ठिकानों पर डीआईयू टीम की दबिश,6 नामजद में एक गिरफ्तार,दो जिंदा गोली बरामद- buxar-police


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  विजयादशमी की रात औधोगिक थाना क्षेत्र के खुटहा पंचायत के मंझरिया गाँव में पूर्व मुखिया धर्मेंद्र सिंह की निर्मम हत्या व उनके दो भाइयों पर चली गोली की घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है। इधर ,पीड़ित परिजन के बयान पर पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। इसमें (1)भुअर सिंह,(2)संग्राम सिंह ,पिता- शिवजी सिंह,(3) नानबूटी सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह,पिता- स्व. अवधेश सिंह (4)बिट्टू सिंह एवं (5) रिपु सिंह तथा (6) शक्ति सिंह (ये तीनो आरोपी ओमप्रकाश सिंह के बेटे बताए जाते है। 

वही पूर्व मुखिया हत्याकांड के मामले में पुलिस भी लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस संदर्भ में औद्योगिक थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी। उन्होंने बताया कि भुअर सिंह नामक आरोपी को आज जेल भेज दिया गया। इसके पास से दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए है इसमें से एक 315 बोर का और दूसरा 12 बोर का गोली है। जबकि,अन्य आरोपियों के ठिकानों पर पुलिस लगातार दबिश दे रही है। 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह काफी गम्भीर है। पूरे प्रकरण का मोनेटरिंग वे खुद कर रहे है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर डीआईयू की टीम भी जांच में सक्रिय भूमिका निभा रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह मामला जमीनी विवाद व आपसी वर्चस्व का प्रतीत हो रहा है। बहरहाल, जांच के बाद जो रिपोर्ट आएगा उससे सबकुछ साफ हो जाएगा और घटना का असली कारण पता चल पाएगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में सदर डीएसपी गोरख राम,नगर अंचल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के साथ डीआईयू प्रभारी राजेश मालाकार व नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार,डीआईयू के सोनू कुमार,विकास सिंह,धीरज कुमार सहित पूरी टीम काम कर रही है। विधि व्यवस्था के मद्देनजर अभी भी घटनास्थल पर पुलिस की एक टुकड़ी कैम्प कर रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu