Ad Code


कोरानसराय में पवन फिटनेस जिम का हुआ ग्रैंड ओपनिंग,ग्रामीण युवाओं में खुशी- koransaray-jym



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- चौगाई रोड पर मंगलवार को कोरानसराय में पवन फिटनेस जिम की शुरूआत की गई। जिम का रस्मी उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि मुखिया प्रतिनिधि श्रीभगवान चन्द्रवँशी, विशिष्ट अतिथि थानाध्यक्ष जुनैद आलम व BST बस मालिक हर्ष रंजन सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर के किया गया। वही इस दौरान अतिथियों ने प्रबंधक पवन कुमार को जिम खोलने की बधाई देते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को अच्छी सेहत के देने के लिए यह प्रयास सराहनीय है। 


वही कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने कहा कि एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ जीवन का वास होता है। उन्होंने कहा कि आजकल के युवा जिस तरह नशों के चंगुल में धंसता जा रहा है, उसमें जरूरी है कि युवा वर्ग अधिक से अधिक खेलों व जिम में अपना समय गुजारें। थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने कहा कि आज की तनाव भरी जिंदगी में शरीर के लिए कसरत बहुत जरूरी है इसलिए लोगों को अपनी सेहत की सही संभाल व बेहतर शारीरिक फिटनेस के िलए जिम को ज्वाइन करना चाहिए ताकि वे अपना काम अधिक चुस्ती फुर्ती से निपटा सकें और बीमारियों से दूर रहें।


 उधर, जिम संचालक पवन कुमार ने कहा कि जिम में अत्याधुनिक मशीनें लगाई गई हैं, जिससे युवा अपने शरीर को हेल्दी बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे युवा वर्ग को अच्छी सेहत बनाने के प्रति वचनबद्ध हैं।


इस मौके पर BST बस मालिक हर्ष रंजन सिंह ने कहा कि कोरानसराय के युवाओं के लिए खुशी की बात है कि यहाँ पर पवन फिटनेस जिम का ओपनिंग हुआ है। उन्होंने कहा कि जिम संचालक पवन कुमार बहुत ही होनहार युवा है इससे पहले इनका कोरानसराय में पवन धमाका जीन्स कॉर्नर,पवन मोबाइल सेंटर आदि प्रतिष्ठानें आम लोगों को सेवा दे रही है अब जिम के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के युवा पीढ़ी भी लाभान्वित होगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu