Ad Code


24 घण्टों के अंदर दहेज हत्या के सभी आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल,मृतका के परिजनों ने थानाध्यक्ष जुनैद आलम का जताया आभार- koransaray-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  कोरानसराय गाँव में सोमवार को रानी देवी की मौत के मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने मृतका के परिजनों के आवेदन पर त्वरित कार्यवाही करते हुए हत्या के सभी आरोपियों को घटना के 24 घण्टे के अंदर सलाखों के पीछे भेज दिया है। इस मामले में महिला समेत कुल चार आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेजा है। उधर पुलिस की त्वरित एक्शन से पीड़ित परिजनों ने थानाध्यक्ष जुनैद आलम के प्रति अपना आभार जताया है। इस मामले में जिन चार आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा है उनमें कंचन देवी,मधुसूदन साह, सोनू साह एवं मृतका के पति पेंटर साह का नाम शामिल है।

आपको बता दें कि बीते दिन कोरानसराय गाँव में मधुसूदन साह के घर पर उसकी बहु व पेंटर साह की पत्नी रानी देवी(उम्र23 वर्ष) का शव फाँसी पर झूलते पाया गया। जिसके बाद मृतका के पिता श्यामबिहारी गुप्ता,ग्राम- गोविंदनाथपुर, थाना-इटाढ़ी के द्वारा अपनी बेटी रानी का दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के चार लोगो को नामजद कर पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। बताया जा रहा है कि मृतका का शादी 8 माह पूर्व धुमधाम से किया गया था, लेकिन ससुराल में उसे दहेज के लिए तरह तरह का प्रताड़ना दिया जाने लगा। 

वही इस मामले में थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने जो एक्शन दिखाई है उसकी तारीफ हर तरफ लोग कर रहे है। चर्चाएं चल रही है कि जहाँ वर्तमान समय में पीड़ितों को न्याय के लिए वर्षो इंतजार करना पड़ रहा है वही थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने मृतका को न्याय दिलाने के लिए उसके हत्या के सभी आरोपियों को बिना समय गवाएं 24 घण्टे के अंदर जेल भेज दिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu